Breaking News

बिहार में प्रचंड बहुमत के साथ फिर बनेंगी हमारी सरकार : वीरेंद्र सिंह मस्त



बलिया : भारतीय किसान मोर्चा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्थानीय सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा है कि बिहार में एक बार फिर हमारी सरकार बनेगी हमारा गठबंधन इस बार दो तिहाई बहुमत पार करेगा। बिहार की जागरूक जनता की मंसा को भाफते हुए विरोधी दल के कई बड़े नेता एनडीए में शामिल होना चाहते है कई एक दल हमारे गठबंधन से मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं।
श्री सिंह गुरुवार को सोनबरसा स्थित अपने संसदीय कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे उन्होंने ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश चहुमुखी विकास की ओर अग्रसर है हम लोगों ने सबकी चिंता की है किसानों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए तेजी से कृषि विकास के लिए तेजी से कार्य हो रहा है युवाओं के लिए बेहतर रोजगार के अवसर प्रदान करने के साथ ही देश की सुरक्षा व सम्मवृद्धि के लिए प्रतिबद्ध है। सड़क बिजली पेयजल कानून व्यवस्था का राज कायम करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। भय, भूख, भ्रष्टाचार का इस देश मे कोई जगह नही है। हमारा सिद्धांत है सबका साथ सबका विकास हमलोग जाती धर्म के नाम पर भेदभाव नही करते हैं।
उन्होंने जोर देकर कहा की लालू यादव के सरकार में बिहार में कायम गुंडाराज को याद कर आज भी लोग सहम जाते है। बिहार में नीतीश कुमार व सुशील मोदी की जोड़ी ने मिलकर काम किया है जिससे बिहार का ढांचागत विकास हुआ है। बिहार की सड़कें गड्ढा मुक्त हुई है बिहार के गांवों में 18 से 20 घंटे बिजली मिलती है जबकि शहरों 24 घंटे बिजली मील रही है। वहाँ के लोगों के लिए हर क्षेत्र में हमारी सरकार ने बेहतर काम किया जिसका परिणाम है बिहार की जनता प्रचंड बहुमत के बाद आसन्न विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार को पुनः समर्थन देने का मन बना चुकी हैं।



रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments