Breaking News

Akhand Bharat

किराना दुकानदार का सामान तहस नहस किए जाने के विरोध में व्यापारियों ने निकाला जुलूस

 


रेवती - बलिया : स्थानीय बस स्टैंड स्थित संजय केशरी की दुकान में बीते बुधवार की रात पीछे के रास्ते घुसे अराजक तत्वों द्वारा 50 हजार का सामान तहस नहस किए जाने के विरोध में नगर के व्यवसायियों ने शुक्रवार को पूरे बाजार में जुलूस निकाल कर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान पीड़ित दुकानदार ने एस एच ओ हरेन्द्र सिंह को थाना में ज्ञापन देकर आरोप लगाया कि उक्त घटना के बाद पुनः गुरूवार की रात नौ बजे दुकान से घर जाते समय बाईक सवार अज्ञात युवकों द्वारा रेकिंग किया गया । व्यवसायियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित दुकानदार की सुरक्षा सुनिश्चित किए जाने की मांग की। एस एच ओ ने व्यवसायियों को आश्वस्त किया कि दुकानदार की दुकान पर तथा घर से दुकान तक आते जाते समय पुलिस की सुरक्षा दी जाएगी। 

इसके पूर्व बड़ी बाजार शिवाला पर आयोजित सभा में इस घटना की कड़ी भर्त्सना करते हुए  आरोप लगाया की सरकार को राजस्व के साथ ओट देने का कार्य व्यापारी करते आ रहे हैं।  बावजूद आये दिन व्यापारियों का उत्पीड़न हो रहा है । जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। 

सभा को समाजसेवी बबलू पांडेय, एडवोकेट महेश तिवारी, भाजपा नेता ओंकारनाथ ओझा, व्यापार मंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता, शान्तिल गुप्ता,केसरवानी वैश्य समाज के अध्यक्ष सुनील केशरी, पप्पू केशरी, धनन्जय केशरी,विनय केशरी, आदि ने संबोधित किया। अध्यक्षता शिवजी केशरी व संचालन अनिल कुमार ने किया ।


पुनीत केशरी

No comments