Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

ट्रक व पिकअप ने मारी दो मोटरसाइकिल में धक्का महिला सहित दो की मौत

 


By- Dhiraj Singh

बलिया : ट्रक व पिकअप ने मारी दो मोटरसाइकिल में धक्का महिला सहित दो की मौत। अलग-अलग घटनाओं में महिला सहित दो की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए . घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है . मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी रही .

उभांव थाना के टंगुनिया गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप चालक ने रविवार की सुबह बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस दौरान 50 वर्षीय श्रीनिवास भारती निवासी कठवलिया, सिकंदरपुर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार उमेश यादव निवासी चकिया सिकंदरपुर गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के समय श्रीनिवास भारती अपने गांव के उमेश यादव के साथ मऊ जनपद के मधुबन दुबारी में रिश्तेदार के यहां गए थे और वहां से लौटने के दौरान टंगुनिया के पास हादसा हो गया. घटना के बाद सब्जी लदा पिकअप चालक मौके से भाग निकला. प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह ने बताया कि दुर्घटना में बाइक सवार को रौंदने वाले पिकअप चालक की पहचान कर ली गई है.

नगरा गड़वार मार्ग पर चोगड़ा के पास तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार प्यारी देवी की मौत हो गई. वहीं बाइक चला रहा अमन गंभीर रूप से घायल हो गया. बेल्थरारोड निवासी रविंद्र गुप्ता की पत्नी प्यारी देवी घर के ही अमन के साथ बाइक से बलिया दवा लेने गई थीं. बलिया से दवा लेकर लौटते समय नगरा गड़वार मार्ग के चोगड़ा के समीप तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मार दी. घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने प्यारी देवी को मृत घोषित कर दिया.




No comments