Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking : तेंदुए ने महिला सहित चार लोगों को किया घायल , वन विभाग व पुलिस एलर्ट

 



पटना । तेंदुए ने महिला सहित चार लोगों को किया, वन विभाग व पुलिस एलर्ट । भोजपुर जिले के कोईलवर के राजपुतान पचैना गांव में सोमवार की सुबह जंगली तेंदुए के हमले में महिला समेत चार ग्रामीण घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए कोईलवर पीएचसी और सदर अस्पताल ,आरा में भर्ती कराया गया है। एक घायल को पटना भेजे जाने की सूचना है।

ग्रामीणों के अनुसार स्थानीय महिला आशा देवी और अर्जुन राम समेत चार लोग हमले में घायल हुए है। इसमें एक सब्जी विक्रेता भी है।पुलिस और वन विभाग की टीम गांव पहुंच कर तेंदुए को पकड़ने के प्रयास में लगी है। आरा सदर एसडीपीओ टू रंजीत सिंह दल-बल के साथ कैंप कर रहे हैं।

इधर, थानेदार नरोत्तम चन्द्र ने बताया कि ग्रामीणों से शुरुआती पूछताछ में गांव में सुबह छह बजे तेंदुए को देखें जाने और हमले में ग्रामीणों के घायल होने की जानकारी हुई है। पुलिस और वन विभाग की टीम पकड़ने के प्रयास में लगी है। आरा और बक्सर से वन विभाग की टीम पहुंच गई। पटना से भी टीम आ रही है।

खेत में गए थे तभी गेहूं में छिपे तेंदुए ने किया हमला

इधर, घायल अर्जुन राय ने बताया कि सुबह करीब छह बजे घर से निकले तो गेंहू के खेत में छिपा तेंदुआ अचानक हमला कर दिया भाग गया। जिससे बांह, पीठ, और पेट के हिस्से में खरोंच के निशान है। हमले के बाद वह बेहोश होकर गिर गये थे। जिन्हें ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए कोईलवर लाया गया।


डेस्क

No comments