Breaking News

तुलसी अर्क, गोमूत्र व हल्दी का सेवन करें, कुछ भी नहीं बिगाड़ेगा कोरोना : विधायक सुरेंद्र सिंह



बैरिया (बलिया): सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए शासन स्तर पर बैरिया तहसील के सभा कक्ष में शुक्रवार को एसडीएम अशोक चौधरी द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में विधायक सुरेंद्र सिंह ने विकास कार्यों पर विस्तारपूर्वक प्रकाश डालने के साथ ही लोगों से कहा कि कोरोना से डरिए मत, सावधान रहिए। रोज तुलसी अर्क, गोमूत्र व हल्दी का सेवन कीजिए निश्चित रूप से ऐसा करने पर कोरोना आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। उन्होंने रविवार को जनता कर्फ्यू के प्रधानमंत्री के आह्वान को सफल बनाने के लिए कुछ दिन घर से नहीं निलकने, शाम को घंटी या थाली बजाने का आह्वान किया।
प्रेस वार्ता में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में एसडीएम अशोक चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुणगान करते हुए कहा कि देश का सम्मान बढ़ा है। एकता व अखंडता मजबूत हुई है। वहीं उत्तर प्रदेश में विकास के साथ-साथ कानून का राज कायम हुआ है। एसडीएम ने केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार के कल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला, तो खंड विकास अधिकारी बैरिया संतोष कुमार यादव ने प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना व विद्यालयों के कायाकल्प योजना सहित कई सरकारी योजनाओं को विस्तार से बताया।
कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह, मंडल अध्यक्ष रत्नेश सिंह, मंटू बिंद, जिला उपाध्यक्ष विजय  बहादुर सिंह, मूटन राय, पतिराम सिंह, नंदजी सिंह, प्रेम शंकर मिश्र, हरि सिंह, राजेश सिंह, विजय यादव सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।


रिपोर्ट : वी चौबे

No comments