Breaking News

ट्रक की चपेट में आने से तीन लोग गंभीर एक कि मौत



बलिया। हल्दी थाना क्षेत्र के भरसौता पेट्रोल पंप के समीप रविवार की सुबह ट्रक के चपेट में आने से चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलो को हल्दी पुलिस नजदिकी सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सको ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया वहीं तीन लोगो के गंभीर हालत को देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।
बताया जा रहा है कि हल्दी थाना क्षेत्र के भरसौता निवासी देवेंद्र गुप्ता (42),अधिवक्ता अवधेश सिंह उर्फ पिन्टू (38),कंचनदेव सिंह (65), व गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के मनिया निवासी खादी आश्रम के मैनेजर अवधेश शर्मा (55) सभी लोग सुबह घर से टहलने के लिए निकले हुए थे। इसी बीच बैरिया के तरफ जा रहा ट्रक की चपेट में आने से चारो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचन पर पहुंचे हल्दी थानाध्यक्ष सत्येन्द्र राय ने सभी घायलो को नजदिकी सीएचसी सोनवानी पहुंचाया जहां चिकित्सको ने देवेंद्र गुप्ता को मृत घोषित कर दिया वहीं तीन लोगो को प्रधमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां सभी का उपचार चल रहा है।

घटना की सूचना जैसे गांव में पहुंची तो लोग घटनास्थल के तरफ चल दिए जहां घटना की जानकारी में जूट गए। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। थानध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि अज्ञात ट्रक सहित चाल पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 


रिपोर्ट : धीरज सिंह


No comments