Breaking News

> > >

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने लगाया फांसी


गड़वार (बलिया) कस्बा स्थित दलित बस्ती में  मंगलवार को एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे के हुक से लटकती मिली। आनन-फानन में उसे पंखे के हुक से उतार कर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।   
जानकारी के अनुसार संजना (काल्पनिक नाम) (१८)  निवासी गड़वार कस्बा मंगलवार की सुबह पंखे के हुक से लटकती मिली। इसकी जानकारी उस समय हुई जब उसका छोटा भाई कमरे के अंदर प्रवेश किया। बहन को हुक से लटकते देख भाई के होश उड़ गए। वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। शोर सुनकर परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। युवती के पिता ने उसे फंदे से उतार कर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जिला अस्पताल से ही शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। इस घटना से परिवार में मातम छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
इस सम्बंध में स्थानीय पुलिस का कहना कि वायरलेस द्वारा थाने में सूचना आयी कि उक्त मृत लड़की गड़वार कस्बे की है जिसका शव मर्चरी हाउस में रखा गया है आकर शव का पोस्टमार्टम हेतु आवश्यक पंचनामा कर लें।जिस संबंध में स्थानीय पुलिस ने बलिया जाकर शव का पंचनामा किया।



रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments