Breaking News


जानें किस गाँव में रिपोर्ट पाजिटिव आते ही मचा हडकंप



चिलकहर(बलिया)। गड़वार थाना क्षेत्र के बुढंऊ में सोमवार के दिन कोरोना मरीज मिलने से गांव सहित पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया गांव के लोग पूरी तरह से सहम गए हैं सूचना के बाद पहुंची पुलिस बाकी कार्रवाई में जुट गई है पॉजिटिव युवक मुंबई में काम करता था जो मुंबई से  श्रमिक स्पेशल ट्रेन से 20 मई को चला था 24 मई को बलिया पहुंचा था.

 उसके बाद से ही उसकी तबीयत खराब चल रही थी बावजूद उसके वह होम क्वॉरेंटाइन के नाम पर बस कोरम पूरा कर रहा था आसपास के लोगों की मानें तो गांव में व्यक्त खुलेआम घूम रहा था तबीयत खराब होने पर वह दवा का प्रयोग करता था उसके बाद ज्यादा तबीयत खराब हुई तो 2 जून को चिलकहर  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर उसकी नमूना लिया गया था.जो कि सोमवार के दिन पॉजिटिव मिलने के बाद गांव सहित अगल बगल के गांव में भी पूरी हड़कंप की स्थिति मच गई है.

यही नहीं बल्कि अगल-बगल के लोगों की माने तो सबके घरों में भी जाया करता था और लोगों के साथ खेलना घूमने का भी काम चलता था वहीं लोगों की मानें तो गांव में भी अभी कई लोग मुंबई सहित अन्य जगहों से आए हैं लेकिन होमफ्रंट टाइम के नाम पर खुलेआम गांव में घूम रहे हैं लोगों में भय व्याप्त है समाचार लिखे जाने तक गांव की बैरिकेडिंग करायी जा रही है।व गांव को हाटस्पाट घोषित कर दिया गया है।   

 रिपोर्ट एसके पान्डेय

No comments