Breaking News


सरकार की गलत नीतियों से लोग परेशान : अरविंद



दुबहर,बलिया: समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरि ने कहा कि कोरोना वैश्विक  महामारी से मुकाबला करने में प्रदेश व देश की सरकार विफल साबित हो रही है.

श्री गिरी ने दूरभाष पर बताया कि देश व राज्य की सरकारें गरीबी हटाने के नाम पर मजदूरों ,श्रमिकों, बेरोजगार, किसानों को मिटाने पर तुली है. उक्त सरकार अपने अनियोजित फैसलों से आम आदमी को दिन प्रतिदिन मौत के मुंह में ढकेल रही है. सरकार की तानाशाही नीतियों के बदौलत देश आर्थिक तबाही के मोड़ पर पहुंच चुका है. बतलाया कि  सरकार शासन के प्रत्येक मोर्चे पर विफल साबित हो रही है. उन्होंने प्रदेश के नौजवान छात्रों से आग्रह किया है कि 5 जून को संपूर्ण क्रांति दिवस पर लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी को याद करते हुए सामाजिक दूरी तथा लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के साथ-साथ विदेशी सामानों विशेष तौर से चायनीज सामानों के बहिष्कार के लिए युवाओं से आगे आने की अपील की. कहा कि हमारे लिए राष्ट्रहित सर्वोपरि हैं.

 उन्होंने कहा कि सरकार के गलत नीतियों के बदौलत देश 1947 से पूर्व की स्थिति में पहुंच रहा है. इसके साथ साथ उन्होंने सरकार से अपील किया कि विश्वविद्यालयों तथा महाविद्यालयों में पढ़ने वाले छात्रों से नवीन सत्र में किसी भी प्रकार का शुल्क ना लिया जाए.



रिपोर्ट:- नितेश पाठक

No comments