Breaking News

बलिया डीएम के निर्देश पर एल-1 फैसिलिटी सेंटर पहुंचे जेएम



- *एक-एक मरीजों से की बात, मरीजों ने भी व्यवस्था पर जताया संतोष*

- *अस्पताल में दो अतिरिक्त स्वीपर लगाए, भोजन से जुड़ी व्यवस्था हुई चेंज*

बलिया: सोशल मीडिया के जरिए एल-1 फैसिलिटी सेंटर की व्यवस्था संज्ञान में आने पर जिलाधिकारी एसपी शाही पूरी तरह गंभीर नजर आए। उन्होंने संयुक्त मजिस्ट्रेट विपिन कुमार जैन को इसकी जांच के लिए लगाया और अस्पताल में बेहतर साफ सफाई और अच्छी गुणवत्ता का भोजन की व्यवस्था सुनिश्चित कराने को कहा।

जिलाधिकारी के निर्देश पर संयुक्त मजिस्ट्रेट श्री जैन सोमवार को सुबह ही एल-1 फर्टिलिटी सेंटर बसंतपुर व शांति अस्पताल पहुँचे। वे बकायदा पीपीई किट व सुरक्षा उपकरणों से लैस होकर अस्पताल के अंदर गए और एक-एक मरीजों से बातचीत की। वहां भोजन-पानी और साफ सफाई की व्यवस्था के संबंध में प्रभारी से पूछताछ की। 

उन्होंने वहां लगाए गए सभी स्वीपर को साफ-सफाई पर ध्यान देने का निर्देश दिया। इसके साथ हो वहां दो अतिरिक्त स्वीपर भी लगाए। इसके अलावा वहां की भोजन पानी से जुड़ी व्यवस्था को बदलते हुए ऐसी व्यवस्था की है कि अब मरीजों को अच्छी गुणवत्ता का भोजन मिलेगा। भ्रमण के दौरान संयुक्त मजिस्ट्रेट ने मरीजों से भी बातचीत की।

 मरीजों ने साफ सफाई की थोड़ी दिक्कत बताई, लेकिन वहां मिल रहे खाने को सामान्य व संतोषजनक बताया। संयुक्त मजिस्ट्रेट ने आश्वस्त किया कि अस्पताल में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। अगर कोई भी समस्या हो तो सीधे मुझे बताएं। उन्होंने कहा कि फैसिलिटी सेंटर की व्यवस्था पर हमारी हमेशा नजर रहेगी। इस दौरान उनके साथ टीम लीडर डॉ.रोहित रंजन, डॉ केशव आदि थे।


रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments