Breaking News

थाने पर प्रदर्शन के बाद कोलकला में दारु के अड्डे पर छापेमारी, 10कुन्तल लहन नष्ट, एक महिला गिरफ्तार


   


सहतवार(बलिया)।  कोलकला गाँव में वर्षों से बेचे जा रहे कच्ची दारु के विरोध में मंगलवार को महिला पुरुष द्वारा सहतवार थाने पर प्रदर्शन के बाद नींद से जागी सहतवार पुलिस ने मंगलवार के देर शायं कोलकला गाँव में बन रहे दारु के अड्डे पर छापा मारकर हजारों लीटर लहन नष्ट किया। इसमें कोलकला गाँव व आस पास के नव युवकों का पुलिस का भरपुर मिला। पुलिस मौके से दारु के 10 ली सैम्पल के साथ एक महिला को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि कोलकला व आस पास के गाँव के मंगलवार को सैकड़ों की संख्या में जैसे ही महिला पुरुष सहतवार थाने पर पहुँचकर दारु बेचने के विरोध मे पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर नारे लगाने लगे। पुलिस के हाथ पाँव फुलने लगे। पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा बुझाकर कार्यवाही का अश्वासन देकर घर भेजा। इस पर भी लोग जाने को तैयार नही थे। बाद में कार्यवाही को लेकर अश्वस्त होने के बाद घर लौटे।
    
मौके की स्थिति को देखते हुए क्षेत्रिय एसआई पंकज सिह अपने दलबल के साथ मौके पर पहुँचकर छापेमारी शुरु कर दी । पुलिस को देखते ही दारु विक्रेताओ मे भगदड़ मच गयी।पुलिस को वहाँ10कुन्तल लहन व दारु बनाने के समान मिले जिसे पुलिस ने नष्ट कर दिया। जिसमे गाँव व आस पास के युवाओ ने भरपुर सहयोग दिया। पुलिस ने मौके से एक महिला को पकड़ लिया । पुछ ताछ करने पर उसने अपना गुलरीदेवी कोलकला निवासी नाम बतायी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओ  मे जेल भेज दिया।


रिपोर्ट - जेपी सिंह



No comments