Breaking News

> > >

सीबीएसई के परीक्षा परिणामों में सनबीम स्कूल, अगरसंडा का जलवा, छात्रों ने लहराया सफलता का परचम









बलिया: सी बी एस ई 12 वीं की परीक्षा के अपने दूसरे साल में ही सनबीम स्कूल बलिया के छात्र-छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर  जनपद में एक नया बेंच मार्क स्थापित किया। परीक्षा परीक्षण की सौ प्रतिशत सफलता ने साबित कर दिया कि सनबीम स्कूल बलिया के शिक्षक और छात्र पूरी मुस्तैदी से अपने कर्तव्य पथ पर अडिग है। परीक्षा परीणाम की सूचना मिलते ही विघालय परिवार, छात्रों, अभिभावकों और शिक्षक खुशी की लहर से सराबोर हैं।
सफलता का परचम फिर एक बार बलिया की बेटियों ने अपने नाम किया। कामर्स की शाम्भवी यादव 94%, आर्ट्स की श्रुति चौधरी 93.6 % तथा  कामर्स की दृश्या यादव ने 93.6%हासिल किए। आदित्य नारायण सिंह PCM 92.8%,आर्यन सिंह यादव PCM 91.6%, शिवानी दुबे कॉमर्स 90.2%, प्रियांशु सोनी काॅमर्स 90.2%, अंकित कुमार भारद्वाज PCM 89.8%, हिमांशु कुमार सिंह आर्ट्स 88.6%सुधांशु राज मिश्रा PCM 88.6%, सलोनी शुक्ला कॉमर्स 87.2%, संजना कुमारी यादव PCM 86.2% तथा यश गुप्ता PCM 86% अंक प्राप्त कर विघिलय की गरिमा बढ़ाई। निदेशक डॉ कुँवर अरुण सिंह तथा प्रधानाचार्या सीमा ने सबको मिठाई खिलाकर छात्रों और शिक्षकों को बधाई दी।

विद्यालय के अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय एंव सचिव अरुण कुमार सिंह ने शिक्षकों का आभार व्यक्त किया कहा कि निस्संदेह यह छात्रों और शिक्षकों दोनों की ही कर्मठता का ही प्रतिफल है।


रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments