Breaking News

> > >

उजड़ गया "गुलशन", पोखरी में मिला शव तो मचा हडकंप


रेवती (बलिया) : स्थानीय थाना क्षेत्र के कुमार के टोला - दतहां ग्राम सभा में तीन दिन से लापता तीन वर्षीय मासूम गुलशन का शव पोखरी में मिला। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर आवश्यक पंचनामा के साथ पोस्टमार्टम हेतू बलिया भेज दिया गया। शव मिलने की सूचना पर मासूम के परिजनों में कोहराम मच गया ।

बताते चले कि विगत गुरूवार की सुबह ग्रामवासी रंजय यादव का तीन वर्षीय मासूम गुलशन रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था। रंजय गुरूवार की सुबह ट्रैक्टर से खेत जोतने निकले थे । अपनी मां से बिस्कुट खाते हुए गुलशन भी खेत पर जाने के लिए निकल गया। घर व खेत के रास्ते में पोखरी में पैर स्लिप् करने से वह पानी में डूब गया। चूंकि डूबते हुए किसी ने देखा नहीं शक के आधार पर तीन दिन से लगातार पोखरी में उसकी तलाश की जा रही थी ।

शनिवार को मध्यान 12 बजे तलाश कर रहें स्थानीय गोताखोरों को उसका शव मिला। सूचना मिलते ही एस आई परमानंद त्रिपाठी , सूर्यकान्त पांडेय , प्रधान राकेश कुमार यादव मौके पर पहुंचे तथा आवश्यक पंचनामा के साथ शव को पोस्टमार्टम हेतू बलिया भेज दिया गया । रंजय यादव का एक तीन माह का पुत्र है । मृतक गुलशन की मां पूनम देवी तथा परिजनों  के चित्कार से आस पास के लोगों की आंखे भी डबडबा जा रही थी ।

रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments