Breaking News

> > >

एनसीएस के छात्र छात्राओं का सीबीएसई परीक्षा में जलवा,लहराया परचम


नगरा। सीबीएसई बोर्ड के 10 वीं कक्षा का परीक्षाफल बुधवार को दोपहर में जारी हो गया।क्षेत्र के विद्यालयों ने अपने-अपने कालेज के छात्रों का परिणाम निकालने में व्‍यस्‍त रहें।परीक्षाफल के अनुसार नेशनल कान्वेंट स्कूल नगरा ने 10 वीं कक्षा में अपनी बादशाहत बरकरार रखी है।इस विद्यालय का परीक्षा फल शत प्रतिशत रहा। नेशनल कान्वेंट स्‍कूल के छात्र छात्राओ ने 10 वीं की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विद्यालय तथा घर परिवार का नाम रोशन किया है।परीक्षा फल आने के बाद सफल परीक्षार्थियो के घर उत्सव सा माहौल है।
           

नेशनल कान्वेंट स्कूल के उर्त्‍तीण छात्र-छात्राओ में साजिद अली ने 10 वीं की परीक्षा में लगभग 92 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय का मान बढ़ाया है। देवांश गिरी ने 89 प्रतिशत, राजा मेंहदी 87 प्रतिशत, मो कैफ 85 प्रतिशत व शिवराम कृष्ण ने 83 प्रतिशत अंक पाकर विद्यालय का नाम रोशन किया है।इसके आलावा विद्यालय की छात्रा सबिहा फिरदौस ने 12 वीं में 93 प्रतिशत अंक पाकर विद्यालय तथा घर परिवार की गरिमा बरकरार रखी है।

विद्यालय के प्रबन्धक मु युनुस ने सफल छात्र-छात्राओं को बधाई दी और उनके उज्‍जवल भविष्‍य की कामना की है। प्रधानाचार्य नफीस हाशमी ने कहा कि विद्यालय के अध्यापको का प्रयास एवं बच्चों के मेहनत के बल पर ही विद्यालय का सिर गर्व से उच्चा हुआ है।डा अवैस असगर, इदरीस कमर, विष्णु शर्मा ने भी बच्चों के सफलता पर उन्हें शुभकामनाए दी है।
                               

रिपोर्ट संतोष द्विवेदी

No comments