Breaking News

प्रेमी सिपाही के साथ आपत्तिजनक स्थिति में महिला कांस्टेबल को पति ने पकड़ा

 





पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक महिला पुलिसकर्मी के साथ रेप की घटना प्रकाश में आई है। आरोपित ने पटना के राजीवनगर रोड नंबर 16 स्थित होटल हैप्पी जर्नी में रेप की घटना को अंजाम दिया है। महिला पुलिसकर्मी के पति ने रेप का आरोप सिपाही राजीव कुमार पर लगाया है। महिला सिपाही के पति की सूचना पर राजीवनगर थाना पुलिस ने सोमवार की रात करीब 12 बजे छापेमारी की। इस दौरान दोनों होटल के कमरे में एक साथ पाए गए। फिर महिला सिपाही के पति ने जमकर हंगामा किया और प्रेमी सिपाही राजीव को थप्पड़ भी मार दिया। पुलिस महिला सिपाही और राजीव कुमार को होटल से रात में ही लेकर आ गई। महिला सिपाही के पति के बयान पर सिपाही राजीव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मंगलवार को पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। महिला सिपाही सासाराम में तैनात है। जबकि प्रेमी राजीव सहरसा पुलिस लाइन में तैनात है। दोनों के बीच पिछले चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सासाराम में दोनों एक साथ ड्यूटी भी कर चुके हैं। महिला सिपाही की एक बड़ी बेटी भी है और राजीव के भी बाल-बच्चे हैं।

इस पूरे मामले पर राजीवनगर थाना के प्रभारी थानेदार योगेंद्र कुमार ने बताया कि महिला सिपाही को महिला थाना में रखा गया है। बुधवार को कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराया जाएगा। उसकी इजाजत से उसका मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। वहीं आरोपित सिपाही राजीव को जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि अगर महिला सिपाही ने कोर्ट में यह बयान दे दिया कि उसने अपनी मर्जी से राजीव के साथ संबंध बनाया था तो राजीवनगर थाना में आईपीसी की धारा 376 के तहत दर्ज केस खत्म हो जाएगा। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक सहमति से संबंध बनाना रेप नहीं है। सूत्रों के मुताबिक उस महिला सिपाही के राजीव के साथ होटल में सोमवार की रात को रहने की जानकारी पत्नी की ही किसी परिचित ने उसके पति को दी थी। सोमवार की रात को ही वो आरा से पटना पहुंचा और प्रभारी थानेदार को फोन कर कहा कि होटल हैप्पी जर्नी में मेरी पत्नी को राजीव बहला-फुसलाकर लाया और उसके साथ रेप किया है।


डेस्क

No comments