Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

चाकू से गोदकर पति को उतारा मौत के घाट, फेसबुक पर पत्नी ने कुबूला जुर्म

 



नई दिल्ली: दिल्ली के छतरपुर एक्सटेंशन इलाके में एक महिला ने अपने पति पर चाकू से दर्जनों वार करके उसकी हत्या कर दी. महिला ने खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या की कोशिश की. महिला ने पति के कत्ल के बाद फेसबुक पर इस हत्याकांड का कबूलनामा भी पोस्ट किया.

इस पूरे मामले की जानकारी मकान मालिक ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस कमरे का गेट तोड़कर अंदर पहुंची. कमरे में पति पत्नी दोनों बेसुध पड़े थे. एंबुलेंस से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डक्टर ने पति को मृत घोषित कर दिया. वहीं पत्नी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक चिराग हरियाणा के यमुना नगर का रहने वाला था और आरोपी रेणुका मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली है. दोनों एक ही बीमा कम्पनी के अलग-अलग विभाग में काम करते थे. यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और दोनों ने लव मैरिज की थी. शादी के बाद दोनों छतरपुर एक्सटेंशन में जेवीटीएस गार्डन स्थित मकान में किराए पर रह रहे थे.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार रविवार को छुट्टी होने के चलते दोनों घर पर थे. दोनों के बीच झगड़ा हुआ. बाद में चिराग अपने कमरे में जाकर सो गया. चिराग के सोने के कुछ देर बाद रेणुका ने घर की रसोई में मौजूद चाकू से उसपर वार कर दिया.

चिराग के बेसुध हो जाने के बाद रेणुका ने पूरी घटना फेसबुक पर लिखी और फिर एक सुसाइड नोट लिखकर उसी चाकू से खुद पर भी कई वार कर खुदकुशी करने की कोशिश की. वह गंभीर रूप से घायल हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने 37 वर्षीय चिराग शर्मा को मृत घोषित कर दिया, जबकि 36 वर्षीय पत्नी रेणुका शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है. 

परिजनों ने रेणुका की फेसबुक प्रोफाइल पर पति की हत्या की कहानी पढ़ने के बाद उसे फोन कॉल करना शुरू किया, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. उन्होंने फिर मकान मालिक को फोन किया. कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर मकान मालिक ने सूचना पुलिस को दी. 

महरौली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब वे गेट तोड़कर कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि चिराग फर्श पर पड़ा हुआ था और रेणुका बिस्तर पर पड़ी थी. पुलिस ने दोनों को एम्स अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने चिराग को मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि चिराग के शरीर पर एक दर्जन से ज्यादा बार वार किए गए थे. 

No comments