Breaking News

अनिल वर्मा बने विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश मंत्री, शिक्षकों में हर्ष व्याप्त



आजमगढ़ मण्डल अध्यक्ष की मिली जिम्मेदारी


बलिया । विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के प्रदेश नेतृत्व ने बलिया जनपद से राज्य स्तर पर दो-दो बार सम्मानित हो चुके उत्कृष्ट शिक्षक अनिल कुमार वर्मा को प्रदेश मंत्री बनाते हुए आजमगढ़ मंडल के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है । प्रदेश नेतृत्व की सहमति के आधार पर नव वर्ष के प्रथम दिन प्रदेश महामंत्री सुभाष कन्नौजिया द्वारा जारी मनोनयन पत्र से जनपद सहित संपूर्ण आजमगढ़ मंडल के शिक्षकों में खुशी की लहर दौड़ गई है ।




           उल्लेखनीय है की विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के सभी मंडलों का पुनर्गठन पहले से ही प्रस्तावित था और इस पर कार्य चल रहा था । प्रादेशिक पदाधिकारियों ने काफी सोच विचार कर प्रदेश के 17 मंडलों के लिए मंडल अध्यक्ष/प्रदेश मंत्री एवं 9 मंडलों के लिए मंडल उपाध्यक्ष का मनोनयन किया है । प्रदेश महामंत्री द्वारा जारी उक्त सूची में आजमगढ़ मंडल/प्रदेश मंत्री के अध्यक्ष पद पर अनिल कुमार वर्मा को मनोनीत किए जाने पर जनपद के शिक्षक काफी खुशी व्याप्त है । उल्लेखनीय है कि विशिष्ट बीटीसी में मंडल अध्यक्ष संगठन का पदेन प्रदेश मंत्री होता है इसलिए उत्कृष्ट शिक्षक अनिल कुमार वर्मा को प्रदेश मंत्री बन जाने से सभी शिक्षक काफी खुश है और उन्होंने श्री वर्मा को बधाई देते हुए विश्वास व्यक्त किया है कि उनके नेतृत्व में जहां शिक्षक समस्याओं का त्वरित समाधान होगा वहीं बेसिक शिक्षा के उन्नयन की दिशा में भी आशातीत परिवर्तन होगा । आजमगढ़ मंडल के अध्यक्ष/प्रदेश मंत्री के पद पर अनिल वर्मा का मनोनयन करके विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश नेतृत्व ने यह संदेश दिया है कि अपने उत्तरदायित्व का पूरी निष्ठा से निर्वहन करते हुए बेसिक शिक्षा को उत्तरोत्तर उंचाई प्रदान करने वाले शिक्षकों को भी सम्मान देते हुए उन्हें संगठन के महत्वपूर्ण दायित्व सौंपे जाएंगे ।

                  श्री वर्मा के प्रदेश मंत्री बनाए जाने पर शिक्षक नेता राजेश कुमार सिंह, जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह, जिला कोषाध्यक्ष कृष्णानंद पांडेय, रविकांत तिवारी, अभिषेक सिंह,ब्लाक अध्यक्ष अजय सिंह, संतोष गुप्ता, रामअशीष यादव, राम जी वर्मा, अखिलेश सिंह, सुरेन्द्र यादव, दिग्विजय सिंह,अनिल सिंह,चंदन सिंह, विजय सिंह,रामजी वर्मा,मुकेश यादव,प्रदीप सिंह,सुरेंद्र यादव,जितेंद्र कुमार सिंह, गणेश यादव,बरकतअली ,रामजी गुप्ता, सुनील मिश्रा, रमेश सिंह, जयदीप यादव, आलोक सिंह, मुकेश सिंह संजीव सिंह, राकेश सिंह, प्रथमेश सिंह, धनंजय साहू ,रंजना पांडेय, अशोक सिंह, सत्य प्रकाश सिंह अशोक यादव, मन्नू चौधरी, राजीव राय, उमेश राय,शशी प्रताप सिंह,रवि यादव,अजय प्रताप सिंह, प्रमोद सिंह, ओंकार सिंह, आनंद सिंह आदि ने प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार प्रकट करते हुए श्री वर्मा को बधाई दी है ।



रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments