Breaking News

दो अलग अलग घटनाओं में बाईक सवार दो व्यक्तियों की अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से हुई मौत

 


रेवती (बलिया) स्थानीय थाना अंतर्गत रेवती बैरिया तथा श्रीनगर बैरिया मार्ग पर अलग अलग घटनाओं में अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये । जिनका ईलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई । पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाही की जा रही है । 

प्रथम घटना के अनुसार बुधवार की रात 9 बजे दयाछपरा टाडा गांव , थाना बैरिया निवासी श्रवण कुमार यादव पुत्र रामजी यादव (35) रेवती से बाईक से गांव जा रहा था । रेवती बैरिया मार्ग पर मूनछपरा व गंगा पांडेय के टोला के बीच पीछे से अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से वह गंभीर से घायल हो गया। बाद में उसकी मौत हो गई । ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके पैकेट से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान कर श्रवण यादव के रूप में की । 

दूसरी घटना के अनुसार श्रीनगर बैरिया मार्ग पर बुधवार की रात 11 बजे खेत की रखवाली कर बाईक से घर जा रहे श्रवण कुमार पुत्र ठाकुर प्रसाद (43 ) निवासी गांव गंगा पांडेय के टोला अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गया । बलिया से वाराणसी ले जाते समय उसकी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई । इस दो घटनाओं से मृतक के परिजनों में  कोहराम मच गया ।

-------

पुनीत केशरी

No comments