Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगों को मन्त्री ने दी आक्सीजन की सौगात

 





रतसर (बलिया) कोरोना की दूसरी लहर से उत्पन्न संकट के बीच उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतन्त्र प्रभार राज्यमन्त्री उपेन्द्र तिवारी ने लोगों की सुरक्षा के लिए बड़ी सौगात दी है। उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रतसर के लिए आक्सीजन कान्सन्ट्रेटर 15 अदद, आक्सीजन सिलिंडर 30 अदद, आक्सीजन रेगुलेटर 30 अदद, आक्सीजन स्टैण्ड 30 अदद  एवं आटो एनलाईजर  एक अदद की खरीद के लिए अपने स्वेच्छिक कोष से 26 लाख 53 हजार पांच सौ रुपए जारी किए है। शुक्रवार को दुरभाष पर प्रेस प्रतिनिधियों को जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना एक वैश्विक महामारी है। इसके कारण मानवता अब तक के सबसे बड़े संकट से जूझ रही है। ऐसे समय में स्वेच्छिक कोष का बेहतर सदुपयोग लोगों की सुरक्षा से बढकर कुछ नही है। मेरी कोशिश है कि आवंटित धनराशि से निर्धारित उपकरणों की खरीद जल्द से जल्द हो जाए। कोरोना संक्रमणकाल में नए उपकरणों से लोगों की सेवा की जा सके। मन्त्री ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि कोरोना संक्रमण जितनी तेजी से बढ रहा है उसे रोकने के लिए सरकार विभिन्न स्तरों पर काम कर रही है। मुख्यमन्त्री जी स्वयं एक-एक चीज की मानिटरिंग कर रहे है। सबसे जरूरी है कि लोग सरकार की ओर से जारी सुरक्षा सुझावों पर अमल करे और कोरोना के संक्रमण चेन को तोड़ने में अपनी भूमिका निभाएं।

----------------------------

स्वतन्त्र प्रभार राज्यमन्त्री उपेन्द्र तिवारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रतसर के लिए   26 लाख 53 हजार पांच सौ रुपए की स्वेच्छिक धनराशि जारी की।

-------------------------------

स्वेच्छिक धनराशि से आक्सीजन कान्सन्ट्रेटर 15 अदद, आक्सीजन सिलिंडर 30 अदद, आक्सीजन स्टैण्ड 30 अदद, आक्सीजन रेगुलेटर 30 अदद, आटो एनलाईजर 1 अदद की खरीद एक सप्ताह के अन्दर की जाएगी

रिपोर्ट : धनेश पाण्डेय

No comments