Breaking News

सनबीम बलिया के 5 छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन को मिला सीबीएसई शीर्ष 0.1 स्कोर्र प्रमाण-पत्र

 


रिपोर्ट : धीरज सिंह


बलिया : सनबीम स्कूल बलिया परिवार के लिए ये बहुत ही हर्ष का क्षण रहा जब पूरे भारत मे एक साथ संचालित होने वाली सीबीएसई बोर्ड - 2020 की परिक्षा के कक्षा 10 वीं के विशेष वरियता वाले 5 छात्रों को 0.1 स्कोर्र प्रमाण - पत्र के लिए चयनित किया है। जिन परिस्थितियों से आज पूरा विश्व जुझ रहा है और ऐसे में सबसे ज्यादा बाधित छात्रों का अध्ययन और अध्यापन ही रहा है।जहां आवागमन के सारे साधन खुले रहे, बाजार - हाॅट भी खुल गए, यहां तक कि सारे कार्यालय भी अपने नियत दिनचर्या में शामिल हो गए लेकिन कुछ अधूरा रह गया है तो वह है सम्पूर्ण देश भर के छात्रों का शिक्षण। यह स्कूल के शिक्षकों और छात्र-छात्राओं की मेहनत का फल है कि सीबीएसई बोर्ड- 2020 कक्षा 10 वीं की परीक्षा में उपस्थित होने वाले सम्पूर्ण भारतवर्ष के सभी छात्रों के बीच सनबीम स्कूल बलिया के 5 छात्रों आदित्य सिंह, आशुप्रिया गुप्ता, पूजा चौहान, राजवर्धन सिंह एवं समृद्धि चौरसिया को शीर्ष 0.1 स्कोरर प्रमाण-पत्र जारी कर उन्हें सम्मानित किया है।






       विघालय के निदेशक डॉ कुँवर अरुण सिंह अपने छात्रों की इस सफलता का श्रेय छात्रों की स्वयं की काबिलियत, उनके परिजनों का सहयोग और विघालय परिवार के प्रति उनकी पूर्ण आस्था एवं विश्वास तथा शिक्षकों के अथक परिश्रम को दिया है। जो इस विषम परिस्थिति में भी अडिग रहे। उन्होंने ये भरोसा भी दिलाया है कि  छात्रों, उनके परिजनों और सनबीम स्कूल परिवार के समन्वय से ये छात्र हमेशा ऐसे ही सफलता के नित नए कीर्तिमान गढ़ कर, जिले का ही नहीं बल्कि पूरे देश का नाम रौशन करने की क्षमता रखते हैं। उन्होंने छात्रों के साथ ही अपने शिक्षकों को उनकी सफलता के लिए बधाई दी है। 

प्रधानाचार्या श्रीमती सीमा ने सभी छात्रों को बधाई देते हुए विद्यालय के अध्यापकों का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष श्री संजय कुमार पाण्डेय, सचिव श्री अरूण कुमार सिंह ने छात्रों एवं अभिभावको के साथ विद्यालय परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

No comments