Breaking News

Akhand Bharat

पति को छोड़ चलती ट्रेन से उत्तरी पत्नी, प्रेमी संग फरार




By- Dhiraj Singh

बलिया : UP के बलिया जिले में रविवार को एक अजीब गरीब वकया घटित हुई  हैं। ट्रेन से अपने गंतव्य को जा रहे दंपति ने चलती रेल गाड़ी में ही वैवाहिक जीवन में अलगाव का रास्ता अख्तियार कर लिया. हुआ कुछ यूँ कि छह माह पहले प्रेम विवाह करने वाली पत्नी रविवार सुबह पति को ट्रेन में सोता देख बीच में ही ट्रेन से उतर गई।


 बलिया स्टेशन पर जब पति की आंख खुली तो उसे पत्नी नहीं दिखी। पता चला कि वो तो सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर ही उतर गई है। भागकर पति सुरेमनपुर पहुंचा और किसी तरीके से ऑटो चालक तक पहुंचा। वहां से उसे पत्नी के किसी युवक के साथ चलने की जानकारी हुई। परेशान पति पत्नी की तलाश में इधर-उधर भटकता रहा। बाद में जीआपी थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई।


पीड़ित पति ने बताया कि वो बलिया जिले के एक कस्बे का रहने वाला है। उसका परिवार पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहता है। बिहार के गया जिले की युवती का परिवार भी आसनसोल में रहता है। दोनों ने दिसंबर 2020 में अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। तब से दोनों साथ-साथ रह रहे थे। युवती के परिजन शादी से नाराज थे।


बलिया में अपना घर घूमने का प्लान बना दोनों सियालदह एक्सप्रेस से बलिया के लिए चले। पति को सुरेमनपुर से पहले नींद आ गई। बलिया स्टेशन पर नींद खुली तो पत्नी गायब थी। अगल-बगल के यात्रियों से मालूम हुआ कि वह सुरेमनपुर में ही ट्रेन से उतर गई है। परेशान पति बलिया से गाड़ी रिजर्व कर सुरेमनपुर स्टेशन पहुंचा।


फोटो दिखाकर लोगों से पत्नी के विषय में जानकारी ली। एक चाय के दुकानदार ने बताया कि युवती मेरी ही दुकान पर आई थी। ऑटो चालक के मोबाइल से किसी से बात की। उक्त व्यक्ति के आते ही उसके साथ चली गई। परेशान पति ने इसके बाद बलिया जीआरपी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। वहीं, जिस नंबर पर उक्त युवती ने बात की थी, उस पर फोन करने पर संबंधित ने अपने को बिहार निवासी बताया। युवती के संबंध में जानकारी लेने पर फोन काट दिया।

No comments