Breaking News

बंगाल टीएमसी विधायक के मनियर पैतृक गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत

 


मनियर, बलिया । बंगाल मे चुनाव के दौरान टीएमसी के टिकट पर जामुड़िया विधान सभा से विधायक बने उतर प्रदेश के जनपद बलिया के मनियर उतर टोला निवासी हरेराम सिंह के शुक्रवार की देर शाम पैत्रृक गावं मनियर पहुंचने पर नगर वासियों ने जोरदार स्वागत किया ।

बता दे कि मनियर कस्बा के उतर टोला निवासी हरेराम सिंह बंगाल के आसनसोल मे कोयलरी मे नौकरी के दौरान एक मजदूर नेता के रूप में  सक्रिय राजनीति में पदार्पण कर पश्चिम बंगाल में सफलता हासिल करके विधायक बने हैं।  विधायक बनकर पहली बार मनियर पहुंचने पर मनियर की जनता ने उनका गाजे बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया।जैसे ही वह मनियर बस स्टैंड पर पहुंचे‌ मनियर नगर वासियों ने उन्हें फूल माला से लाद दिया। विधायक ने मनियर पहुंचने पर बस स्टैंड स्थित भगवान शंकर एवं मनियर परशुराम स्थान पर जाकर मत्था टेका। विधायक के स्वागत में दलीय सीमाएं टूट चुकी थी। भाजपा ,सपा, बसपा हर दल के स्थानीय नेताओं ने उनका जोरदार  स्वागत किया

 अपने पैतृक जन्मभूमि यूपी के बलिया जनपद के मनियर पहुंचने पर कहा कि 1973 में मैं रोजी-रोटी की तलाश में आसनसोल गया था, वहां नौकरी की । 2021 विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी जी ने मुझे टिकट दिया और मैं दीदी के विश्वास पर खरा उतरा ।आसनसोल में 50 परसेंट हिंदी भाषी लोग रहते हैं ।उनके कल्याण के लिए मुझे विशेष जिम्मेदारी दी गई है। उनका कैसे कल्याण हो और उनकी क्या क्या जरूरत है ?उनके लिए हम चिंतित हैं और काम भी कर रहे हैं। मनियर मेरी मातृभूमि है। यहां मेरी परवरिश एवं शिक्षा दीक्षा हुई है ।यहां की गलियों में मैं घुमा हूं। आज मुझे महसूस हो रहा है कि यहां के लोगों को मुझसे कितना प्यार है ? मैं विधायक रहते अपने मातृभूमि के लिए कुछ कार्य कर सकूं तभी यह ऋण मेरे ऊपर से उतरेगा। टीएमसी विधायक ने मनियर परशुराम मंदिर पर दर्शन करने के उपरांत मीडिया के समक्ष अपनी बात रखी ।स्वागत करने वालो मे देवेन्द्र नाथ त्रिपाठी , शिवनरायन राय, प्रभु नाथ उपाध्याय, घुरा पटेल, गिरीजा शंकर राय, दरोगा सिह,  राजेश सिह, दीलीप कुमार सिह, राजेश सिह प्रिन्स, मुकु सिह , मदन पाठक आदि लोग रहे ।

...............................................

वही नगर पंचायत मनियर के वार्ड ०5 के सभासद संजीत कुमार सिह उर्फ संजीव सिह ने अपने वार्ड के जनता के साथ अपने ही वार्ड मे अपने वार्ड के निवासी  विधायक  हरेराम सिह को जोरदार स्वागत किया ।अपनो के बीच स्वागत से अभिभुत विधायक  ने  काफी भाउक दिखे ।


रिपोर्ट: राममिलन तिवारी

No comments