Breaking News

Akhand Bharat

नवागत जिलाधिकारी ने कार्यभार ग्रहण किया, सभी लोगों से टीका लगवा लेने की अपील की




 


बलिया: नवागत जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह कोषागार में शुक्रवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया। वरिष्ठ कोषाधिकारी ममता सिंह ने समस्त कागजी कार्यवाही पूरी कराई। इससे पहले कोषागार में पहुंचते ही सबसे पहले पुलिस विभाग में गार्ड ऑफ ऑनर दिया। फिर सीडीओ, एडीएम, सीआरओ समेत अन्य अफसरों ने नवागत जिलाधिकारी का स्वागत किया।


कार्यभार ग्रहण करने के बाद जिलाधिकारी ने जनपदवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर आ चुकी है, इसलिए सभी लोग कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवा लें, ताकि उनका स्वास्थ्य ठीक रहे।  15-18 वर्ष तक के सभी किशोर और उनके माता-पिता टीका जरूर लगवा लें। उन्होंने कहा कि मास्क जरूर लगाएं, परन्तु टीका भी लगवा लें, अन्यथा टीका नहीं लगवाने से कोविड से बचना मुश्किल होगा।


*नवागत डीएम ने कलेक्ट्रेट का किया निरीक्षण*


बलिया: कार्यभार ग्रहण करने के बाद नवागत जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने कलेक्ट्रेट कार्यालय का निरीक्षण किया। सभी अनुभाग के टेबलों पर गए और सम्बन्धित लिपिकों से उनके कार्य सम्बन्धी जरूरी पूछताछ की। कलेक्ट्रेट में साफ-सफाई की कमी मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी अश्वनी तिवारी को फटकार लगाई। चेतावनी दी कि साफ-सफाई और सभी फाइलों का रख-रखाव बेहतर होना चाहिए। लिपिकों से कहा कि आम जनता अगर किसी काम से आए तो उनका काम पूरी सहूलियत से होना चाहिए। जिलाधिकारी ने रिकार्ड रूम में जाकर अभिलेखों के रख-रखाव को देखा। निरीक्षण के दौरान कुछ टेबल पर बिखरी फाइल देख सम्बन्धित लिपिक को चेतावनी दी। इस दौरान सीडीओ प्रवीण वर्मा, एडीएम राजेश कुमार, सीआरओ विवेक श्रीवास्तव, डिप्टी कलेक्टर सर्वेश यादव, राहुल यादव आदि थे।


रिपोर्ट -त्रयंबक नारायण देव गांधी

No comments