Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

भोजछपरा में माघी पूर्णिमा पर आयोजित एक दिवसीय भंडारा मेला में देर सायं तक उमड़ा दर्शनार्थियों का सैलाब


 रेवती (बलिया ): स्थानीय थाना क्षेत्र के भोजछपरा  ग्राम सभा स्थित सुप्रसिद्ध संत लगटू बाबा की समाधि पर प्रति वर्ष माघी पूर्णिमा को लगने वाले भंडारा मेला में टीएस बंधा के तटवर्ती घाघरा दियरांचल के दर्जनों ग्राम सभाओं के ग्रामीणों का सुबह से देर सायं तक दर्शन पूजन के लिए तांता लगा रहा । 

इस अवसर पर आयोजित कुश्ती/ दंगल प्रतियोगिता में क्षेत्र के पहलवानों ने अपने अपने शारीरिक शौष्ठव व दम खम का प्रदर्शन किया । श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले पहलवानों को आयोजक प्रभुनाथ यादव व अन्य लोगों ने पुरस्कृत किया । रेफरी का कार्य  पहलवान सत्येन्द्र यादव ने किया । 

 इस दौरान प्रधान जोगेन्द्र यादव ,  श्रीकृष्ण चौधरी, शंकर यादव , जितेन्द्र यादव , योगेंद्र यादव, सुशील सिंह, वीरेंद्र यादव  , राज किशोर यादव , राणा प्रताप यादव दाढ़ी आदि मौजूद रहे । शान्ति व्यवस्था के मद्देनज़र स्थानीय पुलिस भी सक्रिय रही । 

----------

पार्टी प्रत्याशीयों व समर्थकों में जनता को साधने की लगी रही  होड़ 

रेवती: बैरिया व बांसडीह विधान सभा के मध्य सीमा पर स्थित सुप्रसिद्धि संत ल॔गटू बाबा की समाधि पर आयोजित भंडारा मेला में दोनो विधान के विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्यासीयों व कार्यकर्ताओं में जनता को साधने की होड़ सी लगी रही । इस दौरान बैरिया विधानसभा के सपा प्रत्यासी जय प्रकाश अंचल , बसपा के सुभाष यादव , वीआईपी पार्टी के सुरेन्द्र सिंह, बांसडीह विधान सभा के वीआईपी पार्टी के कनक पांडेय, भाजपा की केतकी सिंह, सपा के रामगोविन्द चौधरी , कांग्रेस के पुनीत पाठक आदि के समर्थक जनता का अभिवादन के साथ अपने अपने प्रत्याशी के लिए जनता से आशीर्वाद की कामना  करते रहे ।


रिपोर्ट -पुनीत केशरी

No comments