Breaking News

Akhand Bharat

स्कूल जा रहे शिक्षक को दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटा






सिकन्दरपुर, बलियाः मोटरसाइकिल से स्कूल जा रहे शिक्षक से दिनदहाड़े और सरेराह बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। उनके पास मौजूद सोने की चेन, मोबाइल, पर्स आदि लेकर भाग गए। खबर पाकर जब तक पुलिस सक्रिय हुई, लुटरे भाग चुके थे। पुलिस का कहना है कि घटना की छानबीन की जा रही है।

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के बस्ती बुजुर्ग निवासी प्रेमचंद गुप्ता पकड़ी थाना क्षेत्र के कम्पोजिट विद्यालय प्रसादपुर में बतौर प्रधानाध्यापक तैनात हैं। रोज की तरह वह मंगलवार की सुबह बाइक से स्कूल जा रहे थे। 

प्रसादपुर-गौरी गांव के बीच स्थित बहेरा नाला पुलिया के पास पहले से मौजूद बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने रोक लिया। बाइक के रुकते ही अपराधियों ने शिक्षक के उपर असलहा तान दिया। इसके बाद उनके गले से सोने की चेन, पर्स व मोबाइल को लूट लिया। प्रेमचंद ने जब विरोध करने का प्रयास किया तो लूटेरों ने उनकी पिटाई भी कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने उनके मोटरसाइकिल की चाबी निकाल ली और साथ लेकर फरार हो गये।

लुटेरों के भागने के बाद शिक्षक ने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंच गये। किसी अन्य व्यक्ति के मोबाइल से उन्होंने परिजनों व पुलिस को घटना की जानकारी दी। थोड़ी देर बाद परिवार के लोग व पुलिस पहुंच गयी। पूछताछ कर वारदात की जानकारी लेने के बाद पुलिस घेराबंदी कर लूटेरों की खोजबीन करने में जुट गयी। सीओ सिकंदरपुर राजेश त्रिपाठी व एसओ पकड़ी रोहन राकेश सिंह ने पूरी घटना से अधिकारियों को अवगत कराया। सरेराह व दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से हर कोई दहशत में है। पुलिस का कहना है लूट की तहकीकात की जा रही है।


रिपोर्ट  -एस के शर्मा

No comments