Breaking News

Akhand Bharat

थाना प्रभारी ने सर्राफा व्यवसायियों के साथ की बैठक







दुबहड़। थाना परिसर में थाना प्रभारी राजेश कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में सुदृढ़ कानून व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था के मद्देनजर शुक्रवार को दुबहड़ थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों के सर्राफा व्यापारियों के साथ एक बैठक की गई। 

बैठक में थाना प्रभारी श्री मिश्रा ने सर्राफा व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे पर्व-त्योहारों में विशेष सतर्कता बरतें। यदि किसी व्यवसायी या दुकानदार को लग रहा है कि कोई संदिग्ध व्यक्ति हमारी रेकी कर रहा है तो सतर्कता बरतते हुए उस पर नजर बनाए रखें। यथासंभव सर्राफा व्यापारी अपने-अपने प्रतिष्ठानों में सीसी टीवी लगवाएं। किसी सर्राफा व्यापारी को अधिक मात्रा में कहीं से सामान लाना है या ले जाना है तो पहले पुलिस को इन्फॉर्म करें। धनतेरस, दीपावली, भैया दूज एवं छठ पर्व पर खरीददारों, विशेषकर महिला ग्राहकों की लगने वाली भीड़-भाड़ को नियंत्रित करने के लिए विशेष व्यवस्था करें। किसी भी दुकानदार या व्यवसायी के लिए ग्राहक लक्ष्मी समान होते हैं। अतः उनके साथ नम्रता एवं उदारता के साथ पेश आएं। प्रत्येक स्थिति परिस्थिति में पुलिस आपके साथ खड़ी है। कानून व्यवस्था संबंधित किसी भी प्रकार की दिक्कत या समस्या होने पर अविलंब पुलिस को सूचित करें। कानून व्यवस्था में खलल डालने वाले और असामाजिक तत्व से सख्ती से निबटा जाएगा।

इस मौके पर अभिषेक सर्राफ, शिवजी सोनी, गुड्डू सोनी, रुपेश वर्मा, वीरेंद्र सोनी, नारायण सोनी, संजय सोनी, निर्मल, रवि सोनी, संतोष सोनी आदि मौजुद रहें।


रिपोर्ट त्रयंबक पांडेय गांधी

No comments