Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

23 मार्च को रेलवे स्टेशन पर प्रस्तावित धरना प्रदर्शन एक माह के लिए किया गया स्थगित



 

रेवती (बलिया):स्टेशन बचाओं संघर्ष समिति के तत्वावधान में सोमवार नगर के बड़ी बाजार शिवाला के समीप  आयोजित बैठक में 23 मार्च को रेलवे स्टेशन पर प्रस्तावित धरना प्रदर्शन व रेल चक्का जाम के सम्बन्ध में आवश्यक रणनीति पर गहन चर्चा के बाद निकाय चुनाव के दृष्टिगत उक्त आंदोलन एक माह के स्थगित करने का सर्व सहमत्ति से निर्णय लिया गया। 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए स्टेशन बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक ओम प्रकाश कुंवर ने बताया कि इसके लिए नगर क्षेत्र में व्यापक स्तर पर जन जागरण अभियान व पांच हजार लोगों से हस्ताक्षर कराकर चुनाव बाद नई दिल्ली में रेलमंत्री को प्रतिनिधि मंडल के साथ भेंट कर ज्ञापन दिया जायेगा। 

आरोप लगाया कि सन 1942 के अंग्रजों भारत छोड़ो आंदोलन में पूरे देश में सर्व प्रथम रेवती आजाद हुआ था। आजादी के अमृत महोत्सव में यात्री विस्तार का काम स्थगित कर स्टेशन से हाल्ट घोषित कर दिया गया। यहां प्रशासनिक कार्य भी बंद कर ट्रेनो का संचालन सुरेमनपुर व सहतवार से किया जाना  क्षेत्रवासियों सहित समस्त सेनानीयों का अपमान है। जब तक स्टेशन बहाल नहीं होंगा हमारा आंदोलन चलता रहेगा। 

इस दौरान सपा के पतिराम यादव, बसपा के सुभाष पासवान व्यापार मंडल के पप्पू केशरी,अजय केशरी, अभिषेक केशरी, ज्योति बसु,लाली , बृजेश, राहुल आदि मौजूद रहे।


रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments