Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

घृणित कार्य : पांच वर्षीय बच्ची के लास को कब्र से निकाल कर रातभर साथ मे सोता रहा मोहम्मद रफीक, गिरफ्तार

 


लखनऊ । पांच वर्षीय बच्ची के लास को कब्र से निकाल कर रातभर साथ मे सोता रहा मोहम्मद रफीक, गिरफ्तार। वाराणसी जिले के लक्सा थाना क्षेत्र के रेवड़ी तालाब स्थित एक कब्रिस्तान में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। कब्रिस्तान में दफन एक पांच साल की बच्ची के शव को कब्र से बाहर निकाल एक नशेड़ी युवक शराब पीने के बाद शव के साथ ही सो गया।

नशेड़ी युवक ने बालिका के कब्र के ऊपर मिट्टी डाल दिया था ताकि किसी को शक न हो कि शव को निकाला गया है।

मृत बच्ची के पिता की सूचना पर पुलिस ने आरोपित नशेड़ी युवक मोहम्मद रफीक उर्फ छोटू को शव के साथ सोते हुए गिरफ्तार कर लिया। आशंका जताई जा रही है कि आरोपित ने शव के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पूछताछ में सामने आया कि रफीक कब्रिस्तान में कब्र के लिए गड्ढा खोदने का काम भी करता है।

दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के सदानंद बाजार निवासी एक व्यक्ति की पांच वर्षीय बीमार बेटी की उपचार के दौरान अस्पताल में बीते बुधवार को मौत हो गई थी। बुधवार रात लगभग 9:30 बजे परिजनों ने बच्ची का शव रेवड़ी तालाब क्षेत्र स्थित कब्रिस्तान में दफना दिया। अगले दिन मृत बच्ची के पिता कब्र देखने गए थे। इस दौरान कब्र के ऊपर की मिट्टी हटाई प्रतीत होने पर शंका हुई। फिर पिता ने कब्र को खुदवाया तो उसके अंदर से मासूम बच्ची का शव गायब था। इस पर परिजनों ने शव की खोजबीन शुरू की तो कब्रिस्तान के एक कोने में बेटी के शव के साथ रफीक को सोते देख उनका गुस्सा फूट पड़ा। गुस्से के कारण पिता बिलखने लगे। यह देख अन्य परिजनों ने उन्हें किसी तरह संभाला।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी दशाश्वमेध के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के शव के साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी की पुष्टि होगी तो उसके आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमें में धाराएं बढ़ेंगी।



By- Dhiraj Singh 

No comments