Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

युवक ने पांच सुतली बम अपने मुँह में रखकर आग लगा दी पूरे शरीर के उड़ गए चिथड़े चिथड़े, मौके पर ही दर्दनाक मौत

 


बासवाड़ा । युवक ने पांच सुतली बम अपने मुँह में रखकर आग लगा दी पूरे शरीर के उड़ गए चिथड़े चिथड़े, मौके पर ही दर्दनाक मौत। राजतालाब थाना क्षेत्र की वाडिया कॉलोनी में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने अपने मुंह के अंदर सूतली बम रखकर उसमें आग लगा दी, जिसके धमाके से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

युवक ने अपने मुंह के अंदर पांच से अधिक सूतली बम रखकर उसमें आग लगा दी जिससे उसका पूरा शरीर चिथड़े चिथड़े हो गया। सूचना मिलने पर राज तालाब थाना पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

परिजनों के अनुसार हिमांशु प्रसाद अग्रवाल कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। उसने अपने मुंह के अंदर पांच सूतली बम रखकर उसमें आग लगा दी, जिससे उसके शरीर के चिथड़े चिथड़े उड़ गए और घर के अंदर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था। धमाके की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी । मृतक युवक के परिवार में चार-पांच दिन पहले ही वैवाहिक कार्यक्रम था, इसके बाद से युवक काफी परेशान रहने लगा था और इस दौरान उसने यह बड़ा कदम उठाकर अपनी जान दे दी। जानकारी के अनुसार मृतक युवक के पिता बचपन में ही गुजर गए थे और पूरे घर के जिम्मेदारी इसी युवक पर थी।




डेस्क

No comments