Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking : नर्सिंग होम संचालक को बदमाशों ने मारी गोली

 


झारखंड : नर्सिंग होम संचालक को बदमाशों ने मारी गोली। हजारीबाग जिले के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के विष्णुगढ़ हॉस्पिटल चौक के पास स्थित लक्ष्मी नर्सिंग होम के संचालक परशुराम प्रसाद को अपराधियों ने पीठ में गोली मारकर घायल कर दिया है.

घटना सोमवार 7:00 बजे की है. इनका इलाज शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. डॉक्टर के अनुसार, गोली पीठ की रीढ़ में फंसी है. जानकारी के अनुसार, शाम सात बजे परशुराम प्रसाद बुलेट बाइक से हजारीबाग लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने पीछे से उन पर गोली चलायी जो उनके पीठ में जा लगी. घायल परशुराम ने विष्णुगढ़ के दवा दुकानदार सुधीर को फोन कर गोली लगने की जानकारी दी.

सुधीर उनके नर्सिंग होम में गये और वहां के स्टॉफ को घटना की जानकारी दी. इसके बाद नर्सिंग होम के डॉक्टर सूरज कुमार कार लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और घायल परशुराम को उठाकर हजारीबाग इलाज के लिए ले गये. डीएसपी अनुज उरांव ने बताया कि पूरे मामले की जांच कर रहा हूं. जल्द मामले का खुलासा कर दिया जायेगा. उन्होंने बताया कि परशुराम मूलत: चतरा के पत्थलगड्डा के रहनेवाले हैं. हजारीबाग में भी इनका आवास है. पिछले एक साल से वह लक्ष्मी नर्सिंग होम चला रहे हैं.



डेस्क

No comments