Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर खुद को भी गोली से उड़ाया

 


 

मध्यप्रदेश : प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर खुद को भी गोली से उड़ाया। मैहर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ अमरपाटन कस्बे में शुक्रवार की शाम उस समय हंगामा मच गया जब एक प्रेमी ने गुस्से में आकर अपनी प्रेमिका को गोली मार दी।

अपनी प्रेमिका को गोली मारने के बाद अपराधी ने स्वयं को भी शूट कर लिया। घटना में चोटिल प्रेमी-प्रेमिका को प्राथमिक उपचार के लिए अमरपाटन चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से दोनों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया। हालांकि युवक के घरवाले सतना जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां गंभीर हालत में प्रेमी का उपचार चल रहा है। जबकि गंभीर रूप से चोटिल प्रेमिका का उपचार रीवा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

प्राप्त खबर के अनुसार, युवक का नाम सुमित पटेल (23) पिता रामनिवास पटेल निवासी जरियारी थाना नादन है। वहीं चोटिल लड़की खुशी पटेल निवासी कृष्णनगर अमरपाटन की रहने वाली है। इस मामले में बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। युवक लड़की से शादी करना चाहता था मगर लड़की के परिवार वाले और मां ने शादी से मना कर दिया। यह बात युवक को नागवार गुजरी तथा गुस्से में आकर उसने प्रेमिका को गोली मार दी। प्रेमिका को शूट करने के बाद उसने स्वयं की कनपटी पर भी गोली मार ली।

प्राप्त खबर के अनुसार, लड़की के घर पर आरोपी पूरी तैयारी के साथ पहुंचा था। लड़की की आयु 19 वर्ष है तथा वह स्कूल में पढ़ाई करती है। वहीं अपराधी युवक कॉलेज में पढ़ाई करता है। बताया गया है कि प्रेमिका का भाई और प्रेमी आपस में मित्र हैं। यही वजह थी कि घर आने-जाने पर कोई प्रतिबंध नहीं था। इसी बात का फायदा उठाते हुए प्रेमी, प्रेमिका के घर में दाखिल हो गया। वहीं जब शादी की बात से इंकार किया गया तो उसने पिस्टल से गोली दाग दी। इस मामले को लेकर मैहर एडीशनल एसपी मुकेश वैश्य ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का है। इस मामले में घरवालों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल लड़की और लड़के का उपचार चल रहा है।



डेस्क

No comments