Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

मन रही थी खुशियां मच गया मातम, वैवाहिक कार्यक्रम में हुए विवाद के बाद युवक की गोली मारकर हत्या

 


शाहजहांपुर : मन रही थी खुशियां मच गया मातम, वैवाहिक कार्यक्रम में हुए विवाद के बाद युवक की गोली मारकर हत्या। उत्तर प्रदेश मे शाहजहांपुर जिले के जलालाबाद क्षेत्र में बुधवार रात वैवाहिक कार्यक्रम में हुए विवाद के बाद युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

हत्या का आरोप नगर पालिका अध्यक्ष के सगे भाई पर लगा है।मृतक भी नगर पालिका अध्यक्ष का साला था। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

एसपी ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि जलालाबाद क्षेत्र में सुल्तानपुर दिबियापुर गांव है. रविवार को यहां चेयरमैन शकील खान के बेटे अब्दुल रज्जाक की शादी थी. बुधवार को भी इसे लेकर वैवाहिक कार्यक्रम हो रहा था. इसमें शामिल होने के लिए मुंबई से निहाल परिवार समेत आया था.

इस दौरान शकील खान के भाई कामिल का निहाल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. कामिल ने पिस्तौल निकाल कर निहाल के सिर में गोली मार दी. इससे कार्यक्रम में भगदड़ मच गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिस युवक की हत्या हुई वह शकील खान का साला था.

एसपी ग्रामीण ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना जलालाबाद प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे. जलालाबाद नगर पालिका अध्यक्ष शकील अहमद के भाई ने उनके ही साले की गोली मारकर हत्या की है. पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर रही है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.


डेस्क

No comments