Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

मानक के विपरित सड़क मरम्मत का कार्य होने से लोगों में आक्रोश

 


रेवती (बलिया) लगभग दो दशक से क्षतिग्रस्त रेवती बैरिया मुख्य मार्ग से कोलनाला, दलछपरा, श्रीनगर जाने वाले तीन किलोमीटर लंबे संपर्क मार्ग की मरम्मत के लिए शासन द्वारा 72 लाख के प्रोजेक्ट की स्वीकृति दी गई है। 

टीएस बंधा के नारायणगढ़ ढाला से श्रीनगर गांव के चौक तक 600 मीटर सीसी ढलाई का कार्य शुरू हो चुका हैं । जबकि कोलनाला - दलछपरा से श्रीनगर चौक तक पीचीकरण का कार्य शुरू हो गया है। मरम्मत के नाम पर मानक के अनुरूप कार्य न होने से लोगों में आक्रोश व्याप्त है। 

श्रीनगर ग्रामवासी ज्ञान चंद वर्मा ने आरोप लगाया है कि इस संपर्क मार्ग से दलछपरा,भाखर, श्रीनगर , नारायणगढ ,आदि आधा दर्जन से अधिक गांवों की पच्चीस हजार आबादी का रानीगंज बाजार के साथ ट्रेन पकड़ने के लिए सुरेमनपुर आना जाना लगा रहता है। पिच का लेयर उखाड़े वगैरह कार्य होने से सड़क जल्द क्षतिग्रस्त हो जाएंगी। दलछपरा गांव निवासी गोविंद साहनी का कहना है कि बिना पटरी के सड़क की ढलाई का कार्य किया जा रहा है। सिंगल व एकल मार्ग होने से दो वाहनों के आने जाने पर पास देने में काफी दिक्कत आएगी। साहनी ने मानक के अनुरूप सड़क के पीचीकरण के साथ पटरी की भी मरम्मत का कार्य कराये जाने की मांग शासन प्रशासन से की है।


पुनीत केशरी

No comments