Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में रोड रोलर से बाइक की जोरदार टक्कर, एक भाई की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल

 


बलिया: बलिया में रोड रोलर से बाइक की जोरदार टक्कर, एक भाई की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल। बांसडीह-सहतवार मार्ग पर जितौरा गांव के पास सोमवार देर रात बिहार की राजधानी पटना से परीक्षा देकर घर लौट रहे बाइक सवार दो सगे भाईयों की बाइक सड़क किनारे खड़े रोड रोलर से टकरा गयी।

इस हादसे में एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया।

 सड़क हादसे में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दूसरे युवक को ग्रामीणों व पुलिस ने पीएचसी बांसडीह ले गए, जहां से हालत नाजुक देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सिकन्दरपुर कस्बा के न्यू मार्केट निवासी नवीन मिश्र 23 वर्ष व अभिषेक मिश्र 21 वर्ष पुत्रगण विनय मिश्रा पटना एसटीईटी की परीक्षा देने बाइक से गए हुए थे।

दोनों भाई बाइक पर सवार होकर रात 10 बजे के करीब सहतवार की ओर से बांसडीह के रास्ते अपने घर जा रहे थे, जैसे ही जितौरा गांव के पास पहुँचे कि बाइक सड़क किनारे रोड रोलर से टकरा गयी।

इस हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को पीएचसी बांसडीह ले गई, जहां डाक्टरों ने नवीन मिश्र को मृत घोषित कर दिया।

वहीं अभिषेक की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।



By- Dhiraj Singh

No comments