Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

2.25 लाख रुपये के इनामी बिहार के बदमाश को यूपी एसटीएफ ने इनकाउंटर में मार गिराया

 



लखनऊ : 2.25 लाख रुपये के इनामी बिहार के बदमाश को यूपी एसटीएफ ने इनकाउंटर में मार गिराया। उत्तर प्रदेश और बिहार के विशेष कार्य बल ने एक कुख्यात गैंगस्टर को मार गिराया है। साझा ऑपरेशन के तहत किए गए एनकाउंटर में वॉन्टेड गैंगस्टर नीलेश राय को गोली मारी गई जिसके बाद उसकी मौत हो गई।यह घटना मुजफ्फरनगर के रतनपुरी इलाके में हुई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 2.25 लाख रुपये के इनामी बिहार के बदमाश नीलेश राय को मार गिराया गया।

अपर पुलिस महानिदेशक (यूपी एसटीएफ और कानून व्यवस्था) अमिताभ यश ने बताया कि बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले राय के खिलाफ 16 मामले दर्ज थे। वह हत्या, लूट और जबरन वसूली समेत कई मामलों में आरोपी था। उन्होंने बताया कि आज यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट और बिहार एसटीएफ के संयुक्त अभियान में मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र में अपराधियों के साथ मुठभेड़ हुई।

अधिकारी ने बताया, "मुठभेड़ में बिहार का कुख्यात अपराधी नीलेश राय, जो बेगूसराय का रहने वाला है और जिस पर बिहार सरकार ने 2.25 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था, गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।"

उन्होंने बताया कि 24 फरवरी को जब पुलिस की एक टीम ने बेगूसराय में उसके ठिकाने पर छापा मारा तो राय ने अपने साथियों के साथ मिलकर बिहार पुलिस की टीम पर अंधाधुंध फायरिंग की और भाग गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में एक व्यक्ति को गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है।



डेस्क

No comments