Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

मेडिकल की राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा नीट में सनबीम के दो विद्यार्थियों ने प्राप्त की सफलता

 



बलिया : मेहनत इतनी खामोशी से करो की सफलता शोर मचा दे उक्ति को सनबीम स्कूल बलिया के दो विद्यार्थियों ने मेडिकल क्षेत्र में प्रवेश हेतु होने वाली राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा नीट में सफलता प्राप्त कर चरितार्थ किया है।

विदित हो कि विद्यालय से  हाई स्कूल एवम इंटरमीडिएट की  शिक्षा समाप्त करने के उपरांत कृष्ण मोहन पाठक तथा पुष्पेंद्र यादव अर्जुन की भांति अपना ध्यान केंद्रित कर नीट की कठिन तैयारी कर रहे थे। अपने इसी अथक परिश्रम के बल पर इस परीक्षा में क्रमशः कृष्ण मोहन पाठक ने 720 में से 679 अंक तथा पुष्पेंद्र यादव ने अपने पहले ही प्रयास में 720 में से 670 अंक प्राप्त कर अपने माता पिता के साथ अपने विद्यालय एवम जिले का भी मान बढ़ाया है।

परीक्षा के परिणाम आते ही विद्यार्थियों के घर सहित विद्यालय में ही खुशी की लहर छा गई।

उनकी इस सफलता पर विद्यालय निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह ने दोनों विद्यार्थियों सहित उनके  माता पिता को भी माला पहनाकर एवम मिठाई खिलाकर सम्मानित किया तथा उनके आगामी सफलता की कामना की। इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों की यह सफलता अन्य विद्यार्थियों को भी अथक परिश्रम करने की प्रेरणा देगी और भविष्य में बलिया से अधिक संख्या में विद्यार्थी सफलता का शिखर चूमेंगे। डॉ सिंह ने बताया कि विद्यालय प्रबंधन सदैव अपने विद्यार्थियों की उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है तथा अनेक आवश्यक सहायता प्रदान करने हेतु सजग रहता है।

 इस अवसर पर विद्यालय प्रशासक संतोष कुमार चतुर्वेदी तथा सीनियर कोऑर्डिनेटर पंकज सिंह की उपस्थिति सराहनीय रही।



By- Dhiraj Singh

No comments