Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बड़ी खबर : ससुराल से पैसे नही मिले तो पति ने पत्नी और मासूम बेटे को उतारा मौत के घाट

 


पटना : बड़ी खबर : ससुराल से पैसे नही मिले तो पति ने पत्नी और मासूम बेटे को उतारा मौत के घाट . जमुई में एक महिला और उसके मासूम बेटे की हत्या कर दी गयी. आरोप महिला के पति पर लगा है. पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया है और हत्यारोपित पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

घटना बीते गुरुवार देर रात की है. वहीं मृतका के पति पर विवाह के बाद पत्नी को प्रताड़ित करने की बात भी सामने आयी है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.

पत्नी और मासूम बेटे को मार डाला

बीते गुरुवार देर रात एक सनकी पति ने अपनी पत्नी सहित सात वर्षीय पुत्र की हत्या कर दी. गला दबाकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मां-बेटे के शव को जब्त किया. शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया और पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है. वहीं इस दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलने के बाद गांव के लोग दंग हैं.


 करता था मारपीट

इधर, चकाई प्रखंड के ही बिचगड़ा गांव निवासी मृतका की मां मुन्नी, पिता गोबर्धन दास ने बताया कि कुछ साल पूर्व सुनीता की शादी चकाई थाना के परांची गांव निवासी सेवक दास के पुत्र महेश दास के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से दामाद महेश दास अपनी पत्नी के साथ बराबर मारपीट करने लगा. वह अपनी पत्नी को अक्सर प्रताड़ित किया करता था.

1 लाख रुपए की डिमांड, पैसे के लिए मायके पहुंची थी सुनीता

बताया गया कि एक सप्ताह पूर्व भी उसने सुनीता के साथ मारपीट की थी. घर की ढलाई के लिए मायके से एक लाख रुपया मांगकर लाने का दवाब वह अपनी पत्नी पर बना रहा था. मजबूरन सुनीता बीचगढ़ा अपने मायके आकर हमलोगों को सारी बात सुनाई. तभी हमने कहा कि अभी पैसा नहीं है बाद में काम धंधा कर किसी तरह बीस हजार रुपया दे देंगे.

पैसे नहीं भेजे तो पत्नी को बुरी तरह पीटा, मौत के घाट उतारा

मृतका के मायके वालों ने बताया कि हमलोगों ने पैसे दे देने का भरोसा देकर उसे भेज दिया था. इसके बाद बीते बुधवार को सुनीता परांची अपने ससुराल लौट गई. लेकिन पैसा नहीं मिलने पर पति महेश दास ने उसके साथ मारपीट की थी. जिसकी जानकारी सुनीता ने तुरंत हमलोगों को फोन से दी. पैसा नही मिलने से आक्रोशित महेश दास ने गुरुवार देर रात पत्नी सुनीता देवी (29 वर्ष), पुत्र ऋतिक (सात वर्ष) की गला दबाकर हत्या कर दी.

बोले डीएसपी…

पूरे मामले को लेकर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मृतका के ससुराल वालों ने बताया कि अज्ञात लोगों द्वारा दोनों की हत्या कर दी गई है. पुलिस मृतका की मां के बयान के आधार पर सुनीता के पति महेश दास को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. सुनीता की शादी दस साल पूर्व महेश दास के साथ हुई थी जिससे एक लड़का ऋतिक था जिसकी भी हत्या कर दी गई है.



डेस्क

No comments