Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

राष्ट्र विरोधी हैं ओवैसी, भारत को जिन्ना के रास्ते ले जाने का कर रहे प्रयास



बलिया । विधायक सुरेंद्र सिंह ने राम मंदिर -बाबरी मस्जिद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ टिप्पणी करने वाले आइएमआई के नेता सांसद असदुद्दीन ओवैसी को राष्ट्र विरोधी बताते हुए कहा कि भारत को वे मुहम्मद अली जिन्ना के रास्ते पर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं किंतु वह अपने इरादे में सफल नहीं होने वाले हैं। भारत के मुसलमान उन्हें अपना नेता नहीं मानते और यहां के लोग चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से खुश हैं।


विधायक रविवार को अपने पैतृक गांव चांदपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर अपनी राजनीति की रोटी सेंकने वाले ओवैसी चाहते हैं कि इस देश के हिंदू-मुस्लिम धर्म के नाम पर आपस में लड़ते रहे और उन्हें अपनी राजनीति चमकाने का मौका मिले। विधायक ने कहा कि ओवैसी मुसलमानों को हिंदुओं का भय दिखाकर अपना राजनैतिक हित साधते रहे हैं। भारत का खाते हैं, भारत में रहते हैं किंतु कभी भी भारत के पक्ष में नहीं बोलते हैं। 


कश्मीर से धारा 370 हटाने क बात हो या सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर-बाबरी मस्जिद की फैसले की बात हो, हर संवेदनशील मुद्दे पर वह उल्टा बयान देकर लोगों को भडकाने का प्रयास करते हैं। अगर भारत के जगह वह किसी मुस्लिम देश में होकर देश के खिलाफ बयान देते तो निश्चित रूप से उस देश में उन्हें कठोर सजा मिलती। यह तो हमारी विशेषता है कि हम देश व राष्ट्र धर्म के खिलाफ बोलने वालों को भी बर्दाश्त करते हैं। उन्होंने ओवैसी को चेताया कि वह दे​श के मुख्य धारा के साथ चले, देश को जोड़ने क काम करें न कि तोड़ने का।



रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments