Breaking News

50 रिहायशी झोपड़ियों सहित घर गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक




बाँसडीह, बलिया । कोतवाली अंतर्गत ग्राम सभा सारंगपुर में अज्ञात कारणों से लगी आग में लगभग 50 रिहायशी झोपड़ियों सहित घर गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बाँसडीह से पर्वतपुर जाने वाले रास्ते पर स्थित बंधे के पास स्थित सारंगपुर बिन्द बस्ती  में शाम के 5 बजे अज्ञात कारणों से हरिहर बिन्द के घर मे से आग की लपटें उठने लगी।देखते देखते आग ने विकराल रूप धारण कर बिन्द बस्ती के हरिकिशन बिंद, श्री कृष्ण बिंद, श्याम बहादुर ,बली बिंद ,मोतीलाल, सरल बिंद, शिवजी बिंद ,गोपालजी, रामाशंकर, उमाशंकर, जितेंद्र, बच्चा लाल, मुन्ना, राजकुमार ,विनय, अच्छेलाल, धनजी, वीरेंद्र, सहितअन्य कई लोगो की लगभग 50 रिहायशी झोपड़ियों को अपने आगोश में ले लिया।आग लगने से बस्ती में चीख पुकार मच गयी।आनन फानन में ग्रमीणों ने पुलिस सहित फायर विग्रेड को सूचना दिया । मौके पर पहुँची अग्निशमन की गाड़ी  व ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया।
आग लगने के समय बस्ती के पुरुष वर्ग  सब्जी एवं अन्य  सामान लाने बाजार गए हुए थे तो वही बस्ती की महिलाएं गाँव के कोटेदार के यहाँ राशन लेने के लिए गयी हुई थी। सूचना मिलते ही मौके पर तहसीलदार गुलाबचन्द्रा, प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह सहित अन्य लोग पहुँचे।



रिपोर्ट : के के पांडेय

No comments