Breaking News

कार-बाइक की टक्कर में तीन की मौत



बांसडीह, बलिया। कोतवाली थाना क्षेत्र के राजपुर चट्टी के समीप सोमवार की शाम करीब छह बजे हुई बाइक-कार की आमने-सामने टक्कर में तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। जबकि घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है। 

 जानकारी के अनुसार बांसडीह रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत साहोडीह गांव निवासी मनोज पुत्र रामबचन उम्र 20, मंटू पुत्र पुरनवासी उम्र 25, अनिल पुत्र दिहु 30 वर्ष और अखिलेश पुत्र छठहु राजभर  गांव से बांसडीह कस्बा की ओर मोटरसाइकिल से जा रहे थे। जबकि हुंडई कार बांसडीह से बलिया की ओर जा रही थी। 


इसी दौरान राजपुर चट्टी के समीप बाइक और कार की आमने सामने टक्कर हो गई, जिसमें मौके पर ही मनोज, मंटू और अनिल की मौत हो गई। जबकि अखिलेश गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर जुटे लोगों ने आनन-फानन में घायल को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेते हुए अन्त्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है और लोग उस पल को कोस रहे हैं जिस वक्त चारों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर बांसडीह की ओर निकले थे। 



रिपोर्ट- रविशंकर पांडेय

No comments