Breaking News

पिकअप के धक्के से तीन युवक घायल, गंभीर


बैरिया (बलिया): एनएच 31 के यूपी-बिहार सीमा पर बने मांझी के जयप्रभा सेतु पर रविवार की देर रात पिकअप के धक्के से बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को इलाज के लिए मांझी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पहुंचे परिजन बेहतर इलाज के लिए तीनों को छपरा ले गए।
उल्लेखनीय है कि बिहार के सारण जनपद अंतर्गत एकमा निवासी राजीव रंजन सिंह (25) यादवेंद्र सिंह (21) व दिवाकर विक्रम सिंह (18) बलिया जनपद के रेवती में एक रिश्तेदार के घर आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वापस एकमा लौट रहे थे कि जयप्रभा सेतु पर सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने धक्का मार दिया, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पीछे से पहुंचे उनके परिजनों ने उन्हें उठाकर मांझी अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को छपरा के एक निजी अस्पताल के लिए इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
गौरतलब है कि इस पुल पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। अभी भी तीन दिन पूर्व ही छपरा के ढेलहारी गांव निवासी दो युवकों की मौत इसी पुल पर किसी वाहन के धक्के से हो गई थी, जब वे बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। लोगों ने उक्त पुल पर मरम्मत कार्य संपन्न होने तक कम से कम तीन स्पीड प्रेकर बनाने की मांग कार्यदाई संस्था से की है।




रिपोर्ट : वी चौबे

No comments