Breaking News

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी का हुआ पुलिस से मिलन


पटना। वैलेंटाइन वीक चल रहा है और प्रेमी-प्रेमिका तरह-तरह से इस सप्ताह प्यार का इजहार कर रहे हैं। चॉकलेट डे पर एक प्रेमी फ्लाइट पकड़कर दिल्ली से पटना आया लेकिन पार्क में प्रेमिका के साथ ऐसा बर्ताव किया कि उसको पुलिस बुलानी पड़ गई। प्रेमी ने चॉकलेट खिलाने के बाद बातों-बातों में प्रेमिका से उसका मोबाइल मांग लिया और बस यहीं से तकरार शुरू हो गई। प्रेमिका ने पुलिस बुलाई तो प्रेमी वहां से फरार हो गया।

मामला पटना के बुद्ध स्मृति पार्क का है जहां बेगूसराय की रहनेवाली एक लड़की अपने प्रेमी के साथ बैठी थी। थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, चॉकलेट डे मनाने के लिए प्रेमी बकायदा फ्लाइट से पटना आया था। लड़का-लड़की दोनों पटना में ही रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। कुछ महीने पहले लड़का तैयारी के लिए दिल्ली चला गया था। वैलेंटाइन वीक में दोनों ने एक दूसरे से मोबाइल पर प्यार का इजहार किया और फिर चॉकलेट लेकर प्रेमी पटना पहुंच गया।
पार्क में दोनों प्यार से बातें कर रहे थे कि अचानक प्रेमी प्रेमिका से उसका मोबाइल मांगने लगा। जब प्रेमिका ने मोबाइल नहीं दिया तो फिर प्रेमी ने उससे फोन छीनकर जमीन पर पटककर तोड़ दिया। इसके बाद उसने प्रेमिका को एक थप्पड़ भी मारा। पार्क में प्रेमिका की सहेली भी थी।

थप्पड़ खाने के बाद प्रेमिका ने पुलिस बुला ली। पुलिस देखकर प्रेमी मौके से फरार हो गया। प्रेमिका और उसकी सहेली को पुलिस थाने ले आई। प्रेमी के खिलाफ लड़की ने केस दर्ज करा दिया है। इसके बाद पुलिस ने प्रेमी को भी थाने बुलाया और दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

डेस्क

No comments