Breaking News

लाकडाउन में बांसडीह तहसील पहुँच डीएम, एसपी ने जाना क्षेत्र का हाल



बाँसडीह, बलिया । शुक्रवार को कोरोना वायरस से वचाव एवं लॉक डॉउन के अनुपालन के साथ क्षेत्र की जनता को सोशल डिस्टेसिंग देखने के लिए जिलाधिकारी हरिप्रताप शाही एवं पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बाँसडीह तहसील में पहुच गये।
जिलाधिकारी हरिप्रताप शाही ने उपजिलामजिस्ट्रेट दुष्यन्त मौर्य एवं तहसीलदार को निर्देशित किया कि लॉक डॉउन में (सोशल डिस्टेन्ससिंग) सामाजिक दूरी हर हाल में बना रहना चाहिए एवं नियमो का पालन भी हो।गाव की जनता को उनके ही गाव में एक सब्जी एवं एक किराने की दुकान को खोलने का निर्देश भी दिया।पुलिस अधीक्षक ने किसी भी हाल में एक जगह पर भीड़ इकठा न हो इसलिए क्षेत्रधिकारी बाँसडीह को निर्देश भी दिया।
जिलाधिकारी के निर्देशानुसार बाँसडीह तहसील को पांच थानावार सेक्टरों में बंटा गया है।सभी सेक्टरों की जनता की सुविधायों के लिये एक एक सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाये गए है।रेवती ,सहतवार,बाँसडीह,मनियर,सुखपुरा है । रेवती में खण्ड शिक्षा अधिकारी रेवती सेक्टर मजिस्ट्रेट,बाँसडीह में तहसीलदार गुलाबचंद्रा,मनियर में ग्राम विकास अधिकारी मनियर सेक्टर मजिस्ट्रेट,सुखपुरा में खण्ड शिक्षा अधिकारी सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाया गया है।उपजिलाधिकारी दुष्यन्त मौर्य को जोनल मजिस्ट्रेट बनाया गया ।उपरोक्त अधिकारी गण अपने अपने क्षेत्रों की व्यावस्थो पर नजर रखेंगे।
पुलिस अधीक्षक ने अपने मातहतों को निर्देश दिया कि लॉक डॉउन का पालन नियमानुसार कराये।दूध,सब्जी खाद्य पदार्थो एवं जीवनपयोगी कार्यो में लगी वाहनों को परेशान न किया जाय।
इस दौरान क्षेत्राधिकारी दीप चन्द, तहसीलदार गुलाब चंद्रा, पूर्तिनिरिक्षक रहे।



रिपोर्ट : रविशंकर पांडेय

No comments