Breaking News

नींद में सो रही माँ को बेटी ने उतारा मौत के घाट


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक बेटी ने मां की गला रेतकर हत्या कर दी। शनिवार की रात को भोजन करने के बाद मां-बेटी एक ही बिस्तर पर सो गए थे। देर रात को जब मां गहरी नींद में सो गई तो बेटी ने धारदार हथियार से गला काटकर अपनी मां की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद युवती पड़ोसी के घर मेंं छिप गई। मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने उसकी बेटी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। युवती का दिमागी संतुलन बिगड़े होने की वजह से पुलिस ने उसे संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है।

जिले के खड्डा थाने के गांव पिपरिया जंगल निवासी मुन्ना अपनी 50 वर्षीय पत्नी विद्यावती, दो पुत्र और पुत्री संध्या के साथ रह रहा था। मुन्ना द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक, शनिवार की रात को भोजन करने के बाद परिवार के सदस्य अपने-अपने बिस्तर पर सोने चले गए।विद्यावती और संध्या एक साथ एक ही बिस्तर पर सो रहे थे। शनिवार की रात को जब विद्यावती गहरी नींद में सो गई तो रात के करीब 11 बजे गले पर धारदार हथियार से प्रहार कर उसका गला काट दिया।
गले पर गहरा घाव होने के बाद भी विद्यावती किसी तरह से अपने बड़े लड़के के पास पहुंची और घटना के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी देने के बाद बेहोश हो गई और फिर उसकी मौत हो गई। खड्डा पुलिस ने मृतका के पति मुन्ना की तहरीर पर उसकी पुत्री संध्या के खिलाफ हत्या केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डेस्क

No comments