Breaking News

> > >

R.s.s. ने पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया


सिकन्दरपुर, बलिया । अपने अथक प्रयास से नगर सहित क्षेत्र में लॉकडाउन को पूर्णतया सफल बनाने में बेहतर और सक्रिय योगदान देने के लिए सोमवार के दिन आरएसएस के स्वयं सेवकों तथा स्थानीय लोगों द्वारा क्षेत्राधिकारी पवन कुमार, एसएचओ बालमुकुंद मिश्रा, चौकी प्रभारी अमरजीत यादव सहित समस्त पुलिसकर्मियों को माल्यार्पण कर स्वागत और अभिनंदन किया । नागरिकों ने अपने-अपने घरों के छतों  एवं दरवाजे से पुलिसकर्मियों के पर फूलों की वर्षा की। लोगों ने कहा कि पूरे क्षेत्र में सोशल डिस्टेंसिंग तथा लॉकडाउन के नियमों का पालन कर देश से कोरोना जैसी महामारी को भगाने के लिए सिकन्दरपुर की पुलिस सक्रिय योगदान दे रही हैं। पुलिसकर्मियों के सहयोग से लोगों को आवश्यक सुविधाओं की उपलब्धता में भी  काफी सहयोग मिल रहा है। क्षेत्र में कहीं कालाबाजारी की घटना प्रकाश में नहीं आई। इसके लिए समस्त नगरवासियों ने पुलिस प्रशासन के प्रति आभार जताया।



लाक डाउन के दौरान आरएसएस सेवकों द्वारा सिकंदरपुर नगर में पुलिस प्रशासन के ऊपर पुष्प वर्षा की गई एवं पुलिस के अधिकारियों सहित पुलिस जवानों को शरबत पिलाया गया। इस दौरान स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सकों सहित अस्पताल में मौजूद सभी कर्मचारियों का स्वागत किया गया तथा इस विकट घड़ी में निरंतर अपने कार्य को करते रहने को लेकर मेडिकल स्टाफ की भूरी भूरी प्रशंसा की गई। स्वयंसेवकों
 ने कहा कि यह पूरा देश आप सभी का आभारी है कि जिस समय सभी लोग अपने घरों के अंदर रह रहे हैं आप इस विकट घड़ी में लोगों की सेवा कर रहे हैं।



रिपोर्ट-हेमंत राय

No comments