Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बियर पिलाकर किया युवती संग किया दुष्कर्म,अश्लील वीडियो किया वायरल



बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में कोचिंग और काम के सिलसिले में आई लड़की के साथ उसके दोस्त ने बियर पिलाकर उसका रेप किया। यही नहीं आरोपित ने लड़की का अश्लील वीडियो बनाया और शादी का झांसा देकर लगातार रेप करता रहा। इसके अलावा आरोपित ने अपने साथी को अश्लील वीडियो सौंप दिया, जिसके बाद आरोपित का साथी भी लड़की से छेड़खानी करने लगा। रेप का आरोपी युवती को छोड़कर फरार हो गया।

सरकंडा पुलिस के मुताबिक बिल्हा थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी लड़की बिलासपुर में कोचिंग और काम के सिलसिले में आई थी। इस दौरान बिलासपुर में युवती की मुलाकात राजनांदगांव के अंबागढ़ चौकी निवासी अंकित घिया से हुई। युवक लड़की को सरकंडा खमतराई में अपने दोस्त राजू के घर ले गया। जहां पर उसने लड़की को बियर पिलाकर उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया।

फिर छात्रा को शादी का झांसा देकर अंकित फरवरी साल 2020 तक युवती का शोषण करता रहा। इसी बीच वह गर्भवती भी हो गई। अंकित ने युवती का गर्भपात कराने उसे गोलियां भी खिलाने का प्रयास किया। छात्रा ने दवाइयां खाने से इनकार किया तो आरोपित अंकित ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। मारपीट और डरा-धमकाकर आरोपित ने युवती को गर्भपात की गोलियां खिलाई थी।
अंकित अचानक युवती को छोड़कर फरार हो गया। आरोपित और उसके दोस्त ने युवती का अश्लील वीडियो पुखराज नाम के दोस्त को दे दिया। पुखराज ब्लैकमेलिंग कर युवती से अश्लील हरकत करता रहा। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


डेस्क

No comments