Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

संदिग्धावस्था में युवक की मौत


रसड़ा (बलिया)।  यूपी के बलिया जनपद रसड़ा नगरपालिका क्षेत्र  के स्टेशन रोड स्थित शिवम गली में गुरूवार को सबेरे लगभग 7 बजे बंद कमरे में छत के पंखे से लटक कर युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक के साथ रह रहे साथियों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका और नहीं उसके साथ रह रहे दो साथियों ने इस संबंध में पुलिस को कोई जानकारी दी। मुम्बई महाराष्ट्र प्रदेश के सुखदेव रोड लोहरा सागली के निवासी पोटल शंकर शालूके का पुत्र शरद पोटल शालूके उम्र 25 वर्ष पिछले लगभग एक वर्ष से नगर में सोने-चांदी के आभूषणों की गलाई का कार्य करता था। 

वह अपने दो अन्य साथियों आकाश भारत कूरे तथा मयूर गणपति के साथ एक ही मकान में रहता था। बताते चलें कि गुरूवार की सुबह लगभग 6 बजे वह अपने घर से बाहर लोगों से बात करते हुए देखा गया और उसके बाद वह अपने किराये के मकान में चला गया। इसी बीच न जाने कब उसने फांसी लगा लिया पता नहीं चल सका। लगभग 7 बजे जब उसके साथियों ने कमरे के बंद दरवाजे को खोलवाने की कोशिश की और दरवाजा न खुलने पर जब लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो कमरे में उसका शव छत के पंखे से लटकता हुआ मिला। 

तत्काल सूचना पाकर  प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय ने पुलिस संग शव को पंखे से उतारा और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने युवक के शव के पास से कोई भी सुसाइड नोट तो बरामद नहीं की किंतु उसके जेब से एक मोबाइल, पैसे, आधार कार्ड बरामद किया। युवक किन परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी जान दी पुलिस जांच में जूट गई है।

रिपोर्ट-पिन्टू सिंह

No comments