Breaking News

चोरों के हौसले बुलंद, एक साथ तीन दुकानों में चोरी



सिकंदरपुर(बलिया)क्षेत्र के नई बस्ती चट्टी पर बुधवार की रात में चोरों ने आभूषण,जनरल स्टोर व जनसेवा केन्द्र को निशाना बना कर लाखों रुपये के समान पर हाथ साफ के दिया।पीड़ितों ने चोरी के बारे में पुलिस को तहरीर दी दिया है।तहरीर मिलने के बाद मनियर पुलिस ने मौके का मुआयना कर चोरी का शीघ्र  पर्दाफाश और चोरों को गिरफ्तार करने का पीड़ितों को आश्वासन दिया।
जानकारी के अनुसार बिजलीपुर गांव निवासी राहुल यादव,निपनिया के संजय यादव एवं सरकंडा गांव निवासी मुन्नीलाल पासवान नई बस्ती चट्टी के पूर्वी हिस्से में क्रमशः जनरल स्टोर,जनसेवा केन्द्र व आभूषण की दूकान करते हैं।रोजाना की भांति तीनों दूकानदार बुधवार की शाम को अपनी दूकानें बन्द करके घर चले गए।इस दौरान रात में चोर किसी समय आये और बारी बारी से तीनों दूकानों के ताले तोड़ कर लाखों रुपए की ज्वैलरी सहित इन्वर्टर,बैटरी,लेमिनेशन व फोटो स्टेट मशीन,लैपटॉप, प्रिंटर एवं दीगर समान ले कर चले गए।
दूसरे दिन गुरुवार को सुबह जब दूकानदार अपनी दूकानें खोलने के लिए चट्टी पर आए तो उनका ताला टूटा देख कर सन्न रह गए।अन्दर जा कर देखा तो दूकान के अधिकांश सामान गायब मिले।इस दौरान दूकानों में चोरी की खबर फ़ैलते ही मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ में शामिल लोग चोरी के लिए पुलिस की शिथिलता को दोषी ठहरा रहे थे।



रिपोर्ट-हेमंत राय

No comments