Breaking News

15000 का इनामिया बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

       
गड़वार(बलिया): प्रभारी निरीक्षक अनिल चंद तिवारी ने बुधवार के भोर में गश्त के दौरान एक साल पूर्व से वांछित चल रहे 15000 के इनामी बदमाश को खरहटार गांव के लारपुर मौजा स्थित नहर पुलिया के समीप से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक अदद कट्टा, दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।पुलिस की माने तो सुखपुरा थाने में 1 साल पूर्व हत्या के प्रयास मामले में मुकदमा दर्ज है तब से फरार चल रहा था।  इसके खिलाफ कई थानों में अपराधिक मुकदमा दर्ज हैं।गड़वार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा खरहाटार के लारपुर मौजा निवासी राहुल नट उर्फ करिया पुत्र राजू नट के खिलाफ पिछले वर्ष सुखपुरा थाने में हत्या के प्रयास मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया था उसके बाद से यह बदमाश फरार चल रहा था।

 पुलिस अधीक्षक द्वारा इसकी गिरफ्तारी को लेकर 15000 का इनाम घोषित किया गया था।पुलिस के अनुसार वर्ष 2018 में बैरिया थाना क्षेत्र के टोला सिवान राय में दो सर्राफा की दुकान में भीषण चोरी की गई थी जिसमें पुलिस ने इसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जिसके पास से 18 अदद मोबाइल व नाजायज शस्त्र सहित अन्य सामग्री बरामद की गई थी। 

हालांकि पुलिस की मानें तो इसके खिलाफ जनपद के कई थानों में मुकदमा पंजीकृत है जिसका इतिहास खंगाला जा रहा है।प्रभारी निरीक्षक अनिल चंद तिवारी ने बताया कि एक साल पूर्व से ही सुखपुरा थाने में हत्या के प्रयास के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था तब से यह फरार चल रहा था।

रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments