Breaking News

बलिया के इस गांव में पानी भरें खेत में गिरा युवक, मिली मौत की खबर तो मच गया कोहराम




रतसर (बलिया):गड़वार थाना क्षेत्र के जगदेवपुर गांव में बुधवार की रात गड्ढायुक्त  पानी भरे खेत में औंधे मुंह गिरने से गांव निवासी अजय कुमार पाण्डेय (33) पुत्र स्व.केशव पाण्डेय की मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।


बताते चले कि जगदेवपुर गांव निवासी अजय कुमार पाण्डेय (33) पुत्र स्व० केशव पाण्डेय गांव में ही रहकर ट्रैक्टर चलाकर अपने परिवार का भरणपोषण करते थे। 


बुद्धवार की रात नौ बजे  खाना खाने के बाद अपने घर से 100 मीटर दूर खेत में बने बांस के मचान पर सोए थे कि रात में अचानक बारिश आने पर घर की तरफ भागे इसी बीच पैर फिसलने से सड़क के किनारे खेत के गहरे गड्ढे में औंधे मुंह गिर गए और उनकी मौत हो गई। उनके शव को  गांव में ही एक श्राद्ध कर्म से भोजन करके  लौट रहे लोंगों ने देखी और उनके परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन  गांव के लोगों के सहयोग से उनके शव को पानी से निकाला और शव को घर लेकर आये। 

मौत की सूचना परिजनों ने रात में ही पुलिस को दे दी। सुबह मौके पर पहुंची पुलिस शव को थाने लाई।जहां पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। बताते चले कि मृतक अपने परिवार का एकलौता कमाऊ सदस्य था। उसकी मौत से उसके परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक के तीन पुत्र एवं एक पुत्री है। सभी की आयु दस वर्ष से कम है। अचानक सुहाग उजड़ जाने से  मृतका की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। गांव के लोग भी  सदमें में है। मृतका की पत्नी सुधा   दहाड़े मारकर रोते हुए कह रही थी कि अब हमारे अबोध बच्चों का कौन परवरिश करेगा।


रिपोर्ट : धनेश पाण्डेय

No comments